DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  SSC CHSL : एसएससी सीएचएसएल भर्ती परीक्षा देने पहुंचे दो फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार

करियरSSC CHSL : एसएससी सीएचएसएल भर्ती परीक्षा देने पहुंचे दो फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार

संवाददाता,नोएडाPublished By: Pankaj Vijay
Thu, 15 Apr 2021 11:10 AM
SSC CHSL : एसएससी सीएचएसएल भर्ती परीक्षा देने पहुंचे दो फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार

SSC CHSL Exam : नोएडा सेक्टर-58 पुलिस ने मंगलवार को कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) क्लर्क ग्रेड की परीक्षा देने पहुंचे दो फर्जी अभ्यर्थियों को गिरफ्तार लिया। दोनों आरोपी अपने दोस्तों की जगह गलत प्रपत्र बनाकर परीक्षा केंद्र में प्रवेश कर रहे थे। पुलिस ने सोमवार को भी दो युवकों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

नोएडा जोन के एसीपी द्वितीय रजनीश वर्मा ने बताया कि मंगलवार को सेक्टर-62 स्थित आईऑन परीक्षा सेंटर में एसएससी क्लर्क ग्रेड की परीक्षा थी। इसमें दो युवक अपने साथियों की जगह गलत प्रपत्र लेकर परीक्षा हॉल में दाखिल हो रहे थे तभी परीक्षा केंद्र के कर्मचारियों के सहयोग से पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों की पहचान पानीपत हरियाणा निवासी सागर और मुखर्जी नगर दिल्ली निवासी विशाल के रूप में हुई है। आरोपी सागर अपने साथी विकेश कुमार मीणा और विशाल अपने साथी यश के स्थान पर परीक्षा देने जा रहा था। 

एसीपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि यह चारों लोग मुखर्जी नगर में रहकर सिविल सर्विस की तैयारी करते हैं और आसपास ही रहते हैं। इन लोगों के बीच अच्छी खासी दोस्ती है। दोनों ने परीक्षा में बैठने के लिए 70- 70 हजार रुपये लिए थे। एसीपी ने बताया कि इससे पहले सोमवार को भी पुलिस ने दो फर्जी अभ्यर्थियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों की कुंडली खंगालने में जुटी है। पुलिस की दो टीमें छानबीन में लगी हैं। संभव है कि जल्द ही इस मामले में और भी गिरफ्तारी हों।
 

संबंधित खबरें