ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSSC CHSL : नहीं मैच हुआ फिंगर प्रिंट और खुल गई पोल

SSC CHSL : नहीं मैच हुआ फिंगर प्रिंट और खुल गई पोल

SSC CHSL Exam : एसएससी की परीक्षा में दूसरे की जगह इम्तिहान देने की कोशिश में पकड़े गए युवक को पूरामुफ्ती थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। उसके पास फर्जी आईडी मिली है। पुलिस...

SSC CHSL : नहीं मैच हुआ फिंगर प्रिंट और खुल गई पोल
वरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराजSat, 17 Apr 2021 06:06 AM
ऐप पर पढ़ें

SSC CHSL Exam : एसएससी की परीक्षा में दूसरे की जगह इम्तिहान देने की कोशिश में पकड़े गए युवक को पूरामुफ्ती थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। उसके पास फर्जी आईडी मिली है। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में लगी है।

पुलिस ने बताया कि अभय मेमोरियल ट्रस्ट ऑफ इंस्टीट्यूट में गुरुवार को एसएससी की सीएचएसएल की ऑनलाइन परीक्षा होनी थी। प्रयागराज के अनिल पाल की जगह परीक्षा देने अंबेडरकरनगर निवासी चंदन कुमार पहुंच गया। वह अनिल पाल कुमार बनकर प्रवेश पत्र और फर्जी आधार कार्ड लेकर परीक्षा देने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान बायोमैट्रिक जांच में उसका फिंगर प्रिंट मैच नहीं हुआ। 

शक होने पर व्यवस्थापक ने पुलिस को सूचना दी। सल्लाहपुर चौकी इंचार्ज राकेश कुमार ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की। चंदन कुमार का फर्जीवाड़ा पुलिस के सामने आ गया। उसके खिलाफ ठगी करने का मुकदमा दर्ज हुआ। पूछताछ में उसने बताया कि एक मीडिएटर की मदद से उसे परीक्षा देने के लिए 20 हजार रुपये मिले थे। पुलिस अब अभ्यर्थी अनिल की तलाश में लगी है। अब तक जांच में पता चला है कि आरोपी अनिल के आधार कार्ड में भी सही पता अंकित नहीं है।
 

Virtual Counsellor