ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSSC CGL Tier-II परीक्षा : परीक्षा में जाने से पहले अपने साथ जरूर रखें ये दस्तावेज

SSC CGL Tier-II परीक्षा : परीक्षा में जाने से पहले अपने साथ जरूर रखें ये दस्तावेज

कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी सीजीएल (टीयर II) परीक्षा 2018 का आयोजन 11 सितंबर से 14 सितंब के बीच करेगा। इसी परीक्षा जुड़ी एक महत्वपूपूर्ण सूचना आयोग जारी की है। आयोग ने परीक्षा में बैठने जा रहे...

SSC CGL Tier-II परीक्षा : परीक्षा में जाने से पहले अपने साथ जरूर रखें ये दस्तावेज
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 10 Sep 2019 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी सीजीएल (टीयर II) परीक्षा 2018 का आयोजन 11 सितंबर से 14 सितंब के बीच करेगा। इसी परीक्षा जुड़ी एक महत्वपूपूर्ण सूचना आयोग जारी की है। आयोग ने परीक्षा में बैठने जा रहे उम्मीदवारों के लिए सोमवार को एडवाइजरी जारी की है। 


आयोग ने कहा है कि परीक्षा हाल में जाने से पहले सभी उम्मीदवार अपने पास फोटो लगा पहचान पत्र अपने साथ जरूर रखें।  जिससे कि आपको परीक्षा में बैठने से रोके जाने का असुविधा का सामना न करना पड़े। यानी फोटो आइडेंटिटी कार्ड रखने वाले को परीक्षा में बैठने से रोका जा सकता है। यदि आपके पहचान पत्र में डेट ऑफ बर्थ नहीं है तो जन्मतिथि के प्रूफ के तौर पर ओरिजिनल तस्तावेज जैसे 10वीं पास की सर्टिफिकेट आदि अपने साथ रखें।


एडमिशन सर्टिफिकेट (परीक्षा एडमिट कार्ड) और पहचान पत्र में डेट ऑफ बर्थ अलग-अलग है तो आपको परीक्षा में बैठने से रोका जा सकता है। इसलिए एक डेट ऑफ बर्थ वाले सही दस्तावेज अपने साथ रखें।

आपको बता दें कि एसएससी संयुक्त स्नातक स्तर (CGL)की परीक्षा (Tier -II) 2018 का आयोजन 11 से 14 सितंबर के बीच किया जाएगा। इसके लिए परीक्षा की तिथि से तीन दिन पहले प्रवेश जारी कर दिए जाएंगे।

Virtual Counsellor