ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSOL, DU Recruitment 2023: एसओएल में 77 जूनियर असिस्टैंट व अन्य पदों भर्ती आवेदन की अंतिम तिथि कल, देखिए डिटेल्स

SOL, DU Recruitment 2023: एसओएल में 77 जूनियर असिस्टैंट व अन्य पदों भर्ती आवेदन की अंतिम तिथि कल, देखिए डिटेल्स

दिल्ली विश्वविद्यालय में जूनियर असिस्टैंटस समेत कई पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि कल है। डीयू की इस भर्ती में सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक अभ्यर्थियों के

SOL, DU Recruitment 2023: एसओएल में 77 जूनियर असिस्टैंट व अन्य पदों भर्ती आवेदन की अंतिम तिथि कल, देखिए डिटेल्स
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 Nov 2023 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

SOL, DU Recruitment 2023: स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग, दिल्ली विश्वविद्यालय की में नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 15 नवंबर 2023 को समाप्त हो रही है। जो भी अभ्यर्थी डीयू एसओएल की इस भर्ती में आवेदन करना चाहता हो वह ऑफिशियल वेबसाइट sol.du.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रखें कि अभ्यर्थियों के पास आवेदन करने के लिए मात्र एक दिन का समय बचा है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि डीयूएसओएल भर्ती में आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया व अन्य शर्तों की पूरी जानकारी हासिल करने के बाद ही आवेदन करें।

डीयू एसओएल के इस भर्ती अभियान में जूनियर असिस्टैंट व अन्य पदों की कुल 77 रिक्तियों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने की योग्यता, आयु सीमा आदि की जानकारी डीयूएसओएल की वेबसाइट पर देख सकते हैं। अभ्यर्थी यहां दिए आसान स्टेप्स में डीयूएसओएल की इस वैकेंसी में आवेदन कर सकते हैं।

Direct link to apply for SOL, DU Recruitment 2023

एसओएल डीयू भर्ती 2023 में ऐसे करें आवेदन :
- डीयू एसओएल की ऑफिशियल वेबसाइट sol.du.ac.in पर जाएं।
- होम पेज पर दिख रहे लिंक Recruitment पर क्लिक करें।
- अब नया पेज खुलेगा जहां अभ्यर्थी एसओएल डीयू नॉन-टीचिंग स्टाफ पदों पर भर्ती का लिंक देख सकेंगे।
- अब नए पेज पर Apply Online का लिंक मिलेगा।
- अप्लाई लिंक पर क्लिक कर अपना रजिस्ट्रेशन कराएं।
- अकाउंट में लॉगइन करें और आवेदन फॉर्म भरें।
- आवेदन शुल्क जमा कराएं।
- सब्मिट बटन दबाएं और आवेदन पेज डाउनलोड करें।

डीयू एसओएल भर्ती आवेदन शुल्क - सामान्य वर्ग के लिए 1000 रुपए, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस और महिला अभ्यर्थियों के लिए 800 रुपए, एससी, एसटी व दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए 600 रुपए। आवेदन शुल्क ऑनलाइन जमा कराया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए डीयू एसओएल की ऑफिशियल वेबसााइट देख सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें