DA Image
2 जून, 2020|6:46|IST

अगली स्टोरी

Lockdown के बीच ऑनलाइन टेस्ट लेगा एसएमसी, अभिभावक परेशान

st mary s convent inter college

लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन क्लास चलाने के साथ ही सेंट मेरीज कॉन्वेंट इंटर कॉलेज ने डिजिटल माध्यम से टेस्ट लेने जा रहा है। स्कूल की ओर से गुरुवार को टेस्ट का टाइम टेबल भेजा गया तो कई अभिभावक परेशान हो उठे। डॉक्टर, बैंकर, प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी कोरोना में भी ड्यूटी कर रहे हैं और बेटियों को समय नहीं दे पा रहे हैं। ऐसे में नई क्लास के पहले टेस्ट में ही प्रदर्शन को लेकर चिंता हो रही है। 

क्लास 2 का टेस्ट 4 व 5 अप्रैल को थोड़े-थोड़े अंतराल पर सुबह 8 से शाम 5 बजे तक होगा। शनिवार सुबह 8 से 9.30 तक वैल्यू एजुकेशन, 10.30 से 12 बजे तक इंग्लिश लिटरेचर, एक से 2.30 बजे तक गणित और 3.30 से 5 बजे तक कंप्यूटर स्टडीज के पहले पाठ का टेस्ट है।

अगले दिन रविवार सुबह 8 से 9.30 बजे तक इंग्लिश लैंग्वेज, 10.30 से 12 बजे तक एनवायर्नमेंटल स्टडीज, 1 से 2.30 हिंदी और 3.30 से 5 बजे तक सामान्य ज्ञान का टेस्ट होगा। अन्य कक्षाओं के भी ऐसे ही टाइम टेबल बनाया गया है। छात्राओं से कहा गया है कि वे टेस्ट होने के दो घंटे के अंदर पीडीएफ फॉर्म में उत्तर अपनी टीचर को ई-मेल से भेजेंगी।

जीनियस पब्लिक स्कूल ने शुरू की ऑनलाइन पढ़ाई
प्रयागराज। जीनियस पब्लिक स्कूल झलवा ने गुरुवार से ऑनलाइन पढ़ाई शुरू करा दी। प्रधानाचार्य वीएन मिश्र ने बताया कि शिक्षक बच्चों को नोट्स, ऑडियो, वीडियो के फॉर्म में उपलब्ध कराएंगे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SMC St Marry s inter College prayagraj to take online test amid lockdown parents upset