ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरसिंगापुर : बार परीक्षा में नकल के आरोपी 3 भारतीयों सहित 6 अभ्यर्थियों ने वकालत के लिए आवेदन वापस लिया

सिंगापुर : बार परीक्षा में नकल के आरोपी 3 भारतीयों सहित 6 अभ्यर्थियों ने वकालत के लिए आवेदन वापस लिया

सिंगापुर में वकालत करने के लिए आवेदन करने वाले तीन भारतीयों सहित छह प्रशिक्षु वकीलों ने अपना आवेदन सोमवार को वापस ले लिया। उन्होंने यह कदम वर्ष 2020 की बार परीक्षा में उनके द्वारा नकल किए जाने की जानक

सिंगापुर : बार परीक्षा में नकल के आरोपी 3 भारतीयों सहित 6 अभ्यर्थियों ने वकालत के लिए आवेदन वापस लिया
Alakha Singhभाषा,सिंगापुरMon, 15 Aug 2022 11:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सिंगापुर में वकालत करने के लिए आवेदन करने वाले तीन भारतीयों सहित छह प्रशिक्षु वकीलों ने अपना आवेदन सोमवार को वापस ले लिया। उन्होंने यह कदम वर्ष 2020 की बार परीक्षा में उनके द्वारा नकल किए जाने की जानकारी सामने आने के बाद उठाया। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मोनिषा देवराज, कुशल अतुल शाह, श्रीराम रवींद्रन, मैथ्यू चो जूप फेंग, लायनेन वोंग चुंग यूंग और लिन कुइक यि टिंग ने वकालत के लिए जमा किए गए अपने आवदेन वापस ले लिए हैं।

चैनल न्यूज एशिया द्वारा सोमवार को दी गई खबर के अनुसार 5 आरोपियों ने 6 परीक्षाओं के प्रश्नों के उत्तर व्हाट्सऐप के जरिये साझा किए थे जबकि कुइक ने तीन प्रश्नपत्रों के लिए एक अन्य उम्मीदवार से साठगांठ की थी। उच्च न्यायालय के न्यायाधीश ने सभी छह प्रशिक्षु वकीलों को अपना-अपना बार आवेदन वापस लेने की अनुमति दे दी। गौरतलब है कि सिंगापुर में वकालत करने से पहले कानून में स्नातक विद्यार्थियों को बार का सदस्य होना होता है और उसके लिए उन्हें परीक्षा उत्तीर्ण करनी होती है। 

Virtual Counsellor