17 सितंबर को यूपी की 69000 भर्ती के ट्वीट्स ने किया ट्विटर पर ट्रेंड - September 17 Uttar pardesh 69000 bharti ke tweet ne Twitter par kiya trended DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

17 सितंबर को यूपी की 69000 भर्ती के ट्वीट्स ने किया ट्विटर पर ट्रेंड

teacher  symbolic image

उत्तर प्रदेश के पारिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 69000 भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के ट्वीट मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने वालों से अधिक ट्रेंड कर गया। शिवेन्द्र प्रताप सिंह और निरंजन सिंह की ओर से ट्विटर पर छेड़े इस अभियान ने सोमवार से जोर पकड़ा है।

69000 सहायक शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों का धरना खत्म

ये अभ्यर्थी ट्विटर के माध्यम से प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री तथा सरकार से ये मांग कर रहे हैं कि 19 सितम्बर को उच्च न्यायालय की लखनऊ बेंच में होने वाली सुनवाई में महाधिवक्ता की उपस्थिति सुनिश्चित कराते हुए सरकार का पक्ष मजबूती से रखें।सरकार न्यायालय के अंतरिम आदेश पर आरक्षित वर्ग के लिए 60 और अनारक्षित वर्ग के लिए 65 फीसदी पासिंग मार्क पर भर्ती अतिशीघ्र पूरी करवाकर शिक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल लाखों अभ्यर्थियों को मानसिक अवसाद से मुक्त कराएं। 69000 योग्य शिक्षक लाचार हैशटैग से अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार शाम तक 4.10 लाख ट्वीट हो चुके थे। ट्विटर अभियान का नेतृत्व कर रहे निरंजन सिंह ने बताया कि एक ओर सरकार योग्यता की बात कर रही है और दूसरी ओर 60/65 प्रतिशत अंक पाने के बावजूद भर्ती नहीं हो रही।

यूपी 69000 शिक्षक भर्ती: सात महीने में एक कदम नहीं बढ़ी सहायक अध्यापकों की भर्ती
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:September 17 Uttar pardesh 69000 bharti ke tweet ne Twitter par kiya trended