ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरलड़की ने चुपके से टीचर की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाली, लिखा ऐसा कैप्शन कि तिलमिला गई शिक्षिका, छड़ी से पीटा

लड़की ने चुपके से टीचर की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाली, लिखा ऐसा कैप्शन कि तिलमिला गई शिक्षिका, छड़ी से पीटा

तेलंगाना में एक सरकारी शैक्षणिक संस्थान की महिला टीचर ने एक छात्रा की बेंत से पिटाई की क्योंकि उसने सोशल मीडिया पर शिक्षिका की तस्वीर पोस्ट करने के साथ कैप्शन में बोरिंग क्लास लिख दिया था।

लड़की ने चुपके से टीचर की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाली, लिखा ऐसा कैप्शन कि तिलमिला गई शिक्षिका, छड़ी से पीटा
Pankaj Vijayएजेंसी,हैदराबादWed, 30 Nov 2022 08:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तेलंगाना के कामरेड्डी जिले में एक सरकारी शैक्षणिक संस्थान की महिला टीचर ने एक छात्रा की कथित तौर पर बेंत से पिटाई की क्योंकि उसने सोशल मीडिया पर शिक्षिका की तस्वीर पोस्ट करने के साथ कैप्शन में बोरिंग क्लास लिख दिया था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। छात्रा की कथित तौर पर बेंत से पिटाई करते हुए शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। मदनूर मंडल में एक संस्थान में 11वीं कक्षा की छात्रा ने गत सप्ताह कक्षा के दौरान अपने मोबाइल फोन से शिक्षिका की कथित तौर पर तस्वीरें खींची और इसे एक सोशल मीडिया मंच पर पोस्ट कर दिया तथा तस्वीर के साथ में बोरिंग क्लास लिख दिया।

पुलिस ने बताया कि जब शिक्षिका को सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पता चला तो उसने मंगलवार को छात्रा से इस बारे में पूछा। छात्रा ने हालांकि, पोस्ट को लेकर माफी मांग ली लेकिन शिक्षिका ने कक्षा में उसे तथा उसके कुछ सहपाठियों को पीटा। कक्षा में एक छात्रा ने बेंत से पिटाई करते हुए शिक्षिका का वीडियो बना लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद किशोर न्याय अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत शिक्षिका के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया और जांच की जा रही है। इस घटना को लेकर कुछ विद्यार्थियों ने प्रदर्शन भी किया।