DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bihar Board Compartment Cum Special परीक्षा का शेड्यूल जारी

schedule of bseb bihar board 12th compartment  special exam 2019

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आनंद किशोर की अध्यक्षता में आज इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल-सह-विशेष परीक्षा, 2019 के परीक्षा कार्यक्रम को जारी किया गया।  आज जारी परीक्षा कार्यक्रम के तहत इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल-सह-विशेष परीक्षा, 2019 का आयोजन 1 मई से 10 मई के बीच दो पालियों में किया जाएगा।

प्रथम पाली की परीक्षा पूर्वाह्न 9:30 बजे से लेकर अपराह्न 12:45 बजे तक आयोजित होगी तथा द्वितीय पाली की परीक्षा का आयोजन अपराह्न 1:45 बजे से लेकर अपराह्न 5:00 बजे के बीच किया जाएगा। परीक्षा प्रारंभ होने से 15 मिनट तक का समय 'Cool Off' समय है, जो विद्यार्थियों को प्रश्न पत्र पढ़ने और समझने के लिए दिया जाता है। इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल-सह-विशेष परीक्षा, 2019 का परीक्षा कार्यक्रम नीचे table में संलग्न है-bseb bihar board 12th compartment  special exam 2019

बता दें कि इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल-सह- विशेष परीक्षा, 2019 के प्रैक्टिकल परीक्षा का आयोजन दिनांक 27 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल के बीच किया जाना है, जिसमें सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों का एडमिट कार्ड समिति के वेबसाइट www.bsebinteredu.in पर कल दोपहर में अपलोड होगा। 

BSEB Bihar Board 12th Compartment, Special Exam 2019: कल से भरें इंटर कंपार्टमेंट फॉर्म, ये हैं नियम

विदित हो कि यह एडमिट कार्ड केवल जांच परीक्षा में उत्प्रेषित परीक्षार्थियों के लिए मान्य होगा। जांच परीक्षा में गैर उत्प्रेषित या जांच परीक्षा में अनुपस्थित विद्यार्थी उक्त परीक्षा में कदापि सम्मिलित नहीं होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:schedule of BSEB Bihar Board 12th Compartment Special Exam 2019 is released