ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSarkari Naukri : राजस्थान हाईकोर्ट में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, 9 फरवरी से करें आवेदन

Sarkari Naukri : राजस्थान हाईकोर्ट में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, 9 फरवरी से करें आवेदन

एलएलबी पास अभ्यर्थियों को सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। राजस्थान हाईकोर्ट ने जूनियर पर्सनल असिस्टैंट के पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। अभ्यर्थी वेबसाइट hcra

Sarkari Naukri : राजस्थान हाईकोर्ट में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, 9 फरवरी से करें आवेदन
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 23 Jan 2024 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

Rajasthan High Court Recruitment : राजस्थान हाईकोर्ट ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट (JPA) हिन्दी के पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। राजस्थान हाईकोर्ट की इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 9 फरवरी 2024 से शुरू होगी। वहीं ऑनलाइन आवेदन जमा कराने की अंतिम तिथि 9 मार्च 2024 निर्धारित की गई है। राजस्थान हाईकोर्ट की इस भर्ती में आवेदन करने को इच्छुक अभ्यर्थी हाईकोर्ट  की ऑफिशियल वेबसाइट hcraj.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

राजस्थान हाईकोर्ट भर्ती 2024 वैकेंसी : राजस्थान हाईकोर्ट के इस भर्ती अभियान में कुल 30 रिक्तियों को भरा जाएगा। पद का नाम कनिष्ठ निजी सहायक है।

राजस्थान हाईकोर्ट भर्ती आयु सीमा - हाईकोर्ट की इस वैकेंसी में 18 वर्ष से 40 वर्ष तक के अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

राजस्थान हाईकोर्ट भर्ती 2024 के लिए आवेदन शुल्क : सामान्य वर्ग, ओबीसी, ईबीसी या अन्य वर्ग  के अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 750 रुपए जमा कराने होंगे। वहीं ओबीसी,  ईबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को 600 रुपए जमा कराने होंगे। इसके अलावा एससी, एसटी अभ्यर्थियों को 450 रुपए जमा कराना होगा।

राजस्थान हाईकोर्ट जेपीएस भर्ती की शैक्षिक योग्यता :
राजस्थान हाईकोर्ट भर्ती 2024 की शैक्षिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कानून की डिग्री रखना जरूरी है। इसके साथ ही अभ्यर्थी को कम्प्यूटर का बेसिक ज्ञान होना भी जरूरी है।

राजस्थान हाईकोर्ट की भर्ती में आवेदन को इच्छुक अभ्यर्थी यहां दिया जा रहा पूरा भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। 

RJHC Recruitment Notification 2024

Virtual Counsellor