ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरDTC Recruitment 2022: मैनजर के पदों पर निकली वैकेंसी, 62,356 रुपये होगी सैलरी

DTC Recruitment 2022: मैनजर के पदों पर निकली वैकेंसी, 62,356 रुपये होगी सैलरी

DTC Recruitment 2022 Notification: दिल्ली परिवहन निगम (DTC) ने कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर मैनेजर (मैकेनिकल ट्रेफिक) और मैनेजर (IT) के पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट dtc.delhi.gov.in पर आवेदन मांगे हैं। ज

DTC Recruitment 2022: मैनजर के पदों पर निकली वैकेंसी, 62,356 रुपये होगी सैलरी
Priyanka Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 02 Jul 2022 06:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

DTC Recruitment 2022 Notification: दिल्ली परिवहन निगम (DTC) ने  कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर मैनेजर (मैकेनिकल ट्रेफिक) और मैनेजर (IT) के पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट dtc.delhi.gov.in पर आवेदन मांगे हैं।  जो उम्मीदवार लंबे समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए अच्छा मौका है। आवेदन विंडो 12 जुलाई 2022 तक खुली है।

डीटीसी मैनेजर भर्ती 2022 के बारे में अधिक डिटेल्स जैसे आवेदन की आखिरी तारीख, शैक्षिक योग्यता, वेतन, आयु सीमा, ऑनलाइन आवेदन लिंक नीचे दिए गए हैं।

DTC Manager Notification Download

DTC Manager Online Application Link

जानें- आखिरी तारीख

आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 जुलाई 2022 है। इस तारीख के बाद आवेदन विंडो बंद कर दी जाएगी। बता दें, उम्मीदवार  12 जुलाई रात 11:59 बजे तक आवेदन कर सकेंगे।  आखिरी समय की भीड़ से बचने के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है वह आखिरी तारीख से  पहले ही आवेदन की प्रक्रिया को पूरा कर लें।

NVS Recruitment 2022: नवोदय विद्यालय में TGT व PGT समेत 1616 पदों पर भर्ती, जानें योग्यता समेत खास बातें

जानें- पदों के बारे में

मैनेजर (मैकेनिकल ट्रेफिक) - 1 पद
मैनेजर (IT)- 1 पद

सैलरी

जो उम्मीदवार इन पदों पर चुने जाएंगे उन्हें हर महीने  62,356 रुपये की सैलरी दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

जानें- एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

 मैनेजर (मैकेनिकल ट्रेफिक) -  उम्मीदवार के पास 2 साल के एमबीए के साथ ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में फर्स्ट क्लास की डिग्री होनी चाहिए।

मैनेजर (IT)- फर्स्ट क्लास  बी.ई. / कंप्यूटर साइंस / आईटी / एमसीए में बी.टेक की डिग्री होनी चाहिए।

उम्र सीमा

उम्मीदवार की उम्र सीमा 35 साल होनी चाहिए। SC/ST/OBC कैटेगरी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में छूट दी गई है।

कैसे करना है आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dtc.delhi.gov.in. पर  जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म को पूरा भरने के बाद उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है वह फॉर्म को सबमिट करने से पहले एक बार भरी गई डिटेल्स को चेक कर लें। फॉर्म एक बार सबमिट होने के बाद उसमें किसी भी तरह के करेक्शन की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 

 

epaper