ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSaraswat Bank Recruitment 2021: सारस्वत बैंक में जूनियर ऑफिसर के पदों पर भर्ती, देखें आवेदन डिटेल्स

Saraswat Bank Recruitment 2021: सारस्वत बैंक में जूनियर ऑफिसर के पदों पर भर्ती, देखें आवेदन डिटेल्स

Saraswat Bank Recruitment 2021: बैंक में नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे स्नातक अभ्यर्थियों के लिए अच्छा अवसर है। सारस्वत को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड ने विभिन्न राज्यों में ग्रेड बी जूनियर ऑफिसर के 150...

Saraswat Bank Recruitment 2021: सारस्वत बैंक में जूनियर ऑफिसर के पदों पर भर्ती, देखें आवेदन डिटेल्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 05 Mar 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

Saraswat Bank Recruitment 2021: बैंक में नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे स्नातक अभ्यर्थियों के लिए अच्छा अवसर है। सारस्वत को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड ने विभिन्न राज्यों में ग्रेड बी जूनियर ऑफिसर के 150 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जूनियर ऑफिसर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 05 मार्च से शुरू होंगे और इनके आवेदन की अंतिम तिथि 19 मार्च 2021 है। बैंक के नोटिफिकेशन के अनुसार, चयनित अभ्यर्थियों को महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक और गुजरात के विभिन्न शहरों में नियुक्त किया जाएगा। सारस्वत बैंक की इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट saraswatbank.com पर जाकर पूरा भर्ती नोटिफिकेशन और आवेदन के लिए दिशा-निर्देश देख सकते हैं।


भर्ती आवेदन की महत्वपूर्ण तिथियां:
ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तिथि : 5-03-2021
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि : 19-03-2021

शैक्षणिक योग्यता :
अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से कॉमर्स/साइंस स्ट्रीम या मैनेजमेंट में कम से कम 60% अंकों स्नातक होना चाहिए।
आवेदन शुल्क - 750 रुपए।

आयु सीमा : 21- 27 वर्ष।

चयन प्रक्रिया : 
आवेदनों की छंटनी के बाद अभ्यर्थी को कम्प्यूटर आधारित परीक्षा (CBT) के लिए बुलाया जाएगा। इसमें सफल अभ्यर्थियों को इंटरव्यू से गुजरना होगा।

Saraswat Bank Recruitment 2021 Notification

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें