ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरRSMSSB : राजस्थान वनपाल भर्ती परीक्षा की प्रारंभिक आंसर-की जारी, Direct Link

RSMSSB : राजस्थान वनपाल भर्ती परीक्षा की प्रारंभिक आंसर-की जारी, Direct Link

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 6 नवम्बर  को आयोजित वनपाल सीधी भर्ती परीक्षा-2020 का मास्टर प्रश्न पत्रा तथा इसकी प्रारंभिक उत्तर कुंजी बोर्ड की अधिकृत वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी क

RSMSSB : राजस्थान वनपाल भर्ती परीक्षा की प्रारंभिक आंसर-की जारी, Direct Link
Pankaj Vijayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 17 Nov 2022 12:03 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 6 नवम्बर  को आयोजित वनपाल सीधी भर्ती परीक्षा-2020 का मास्टर प्रश्न पत्रा तथा इसकी प्रारंभिक उत्तर कुंजी बोर्ड की अधिकृत वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी कर दी गई है। प्रश्न पत्र में सम्मिलित किसी प्रश्न अथवा उनके उत्तर पर कोई आपत्ति हो तो वह निर्धारित शुल्क के साथ 18 नवम्बर से 20 नवम्बर रात 11:59 बजे तक अपनी आपत्तियां बोर्ड की वेबसाइट पर दर्ज करा सकते हैं। 

बोर्ड सचिव सुनिल पूनिया ने बताया कि परीक्षार्थियों द्वारा अपलोड किये गये मास्टर प्रश्न पत्र की प्रश्न संख्या व उत्तर के विकल्पों के क्रम के आधार पर ही आपत्तियां दर्ज करवाना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि आपत्तियां केवल एक बार ही ली जायेगी। प्रत्येक आप्पत्ति के लिए 100 रुपये का भुगतान करना होगा।

Direct Link

आपत्तियों के लिए पोर्टल पर स्टेंडर्ड, ऑथेंटिक पुस्तकों के प्रमाण ही ऑनलाइन संलग्न करें। ऐसे प्रमाण के प्रत्येक पृष्ठ पर अपना रोल नम्बर और संबधित प्रश्न की क्रम संख्या लिखकर ही अपलोड करें। संदर्भ में पुस्तक का नाम, लेखक का नाम, प्रकाशक का नाम, संस्करण वर्ष और पृष्ठ संख्या भी लिखा जाना आवश्यक है। वांछित प्रमाण संलग्न नहीं होने की स्थिति में आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा।