ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRSMSSB Exam Date 2022: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कई भर्ती परीक्षाओं का संशोधित शेड्यूल जारी किया

RSMSSB Exam Date 2022: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कई भर्ती परीक्षाओं का संशोधित शेड्यूल जारी किया

RSMSSB Exam Revised Dates 2022: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कई भर्ती परीक्षाओं का संशोधित परीक्षा शेड्यूल जारी किया है। संशोधित परीक्षा तिथियों के अनुसार, 10 सितंबर 2022 से 11 सितंबर तक ये परीक

RSMSSB Exam Date 2022: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कई भर्ती परीक्षाओं का संशोधित शेड्यूल जारी किया
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 11:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

RSMSSB Exam Revised Dates 2022: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कई भर्ती परीक्षाओं का संशोधित परीक्षा शेड्यूल जारी किया है। संशोधित  परीक्षा तिथियों  के  अनुसार, 10 सितंबर 2022 से 11 सितंबर तक ये  परीक्षांए चलेंगे। पुस्तकालय ग्रेड-III की भर्ती परीक्षा दो पालियों में होगी जबकि बाकी दो पदों कनिष्ठ अनुदेशक और कनिष्ठ अभियन्ता की परीक्षाएं एक पाली में आयोजित की जाएगी। आरएसएमएसएसबी की इन भर्ती परीक्षओं के लिए आवेदन करने वाले वाले अभ्यर्थी चयन बोर्ड की वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर पूरा परीक्षा शेड्यल चेक कर सकते  हैं। इन परीक्षाओं  के एडमिट  कार्ड भी जल्द जारी  किए जा सकते हैं। 

आरएसएमएसएसबी की वेबसाइट पर जारी सूचना के अनुसार, कनिष्ठ अभियन्ता कृषि सीधी भर्ती परीक्षा 2022 का आयोजन 10 सितंबर को सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक आयोजित की जएगी। वहीं  कनिष्ठ अनुदेशक सीधी भर्ती 2018 की परीक्षा 10 सितंबर को दोपहर बाद 3 बजे से शाम6 बजे तक आयोजित की जाएगी। इसके अलावा पुस्तकालय ग्रेड-III सीधी भर्ती परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी।

RSMSSB Exam Date Notice

चयन बोर्ड ने कहा है कि इन परीक्षाओं के ई-प्रवेश पत्र  बोर्ड की वेबसाइट  www.rsmssb.rajasthan.gov.in से डाउनलोड करने के लिए अलग से सूचना जारी की जाएगी। बोर्ड ने कहा है कि परीक्षाओं के संबंध में सोशल  मीडिया  पर चल रही भ्रामक प्रचार सामग्री पर भरोसा न करें।
 

Virtual Counsellor