ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRSMSSB CET : राजस्थान सीईटी परीक्षा हॉल में मैच नहीं हुए फोटो और हस्ताक्षर, खुली पोल

RSMSSB CET : राजस्थान सीईटी परीक्षा हॉल में मैच नहीं हुए फोटो और हस्ताक्षर, खुली पोल

राजस्थान में अलवर में समान पात्रता परीक्षा (स्नातक) में दूसरे परीक्षार्थी की जगह डमी कैंडिडेट को परीक्षा देने के मामले में पकड़े गए आरोपी श्रीराम की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

RSMSSB CET : राजस्थान सीईटी परीक्षा हॉल में मैच नहीं हुए फोटो और हस्ताक्षर, खुली पोल
Pankaj Vijayएजेंसी,अलवरThu, 19 Jan 2023 11:46 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में अलवर शहर के राजकीय महिला गौरी देवी महाविद्यालय में समान पात्रता परीक्षा (स्नातक) में दूसरे परीक्षार्थी की जगह डमी कैंडिडेट को परीक्षा देने के मामले में पकड़े गए आरोपी श्रीराम की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाड़मेर के राणासर निवासी अवरेंद्र सिंह खटाना प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के कोतवाली पुलिस ने समान पात्रता परीक्षा के दौरान पहली पारी में जीडी कॉलेज में श्रीराम नाम का युवक दूसरे परीक्षार्थी राणासर निवासी अरवेंद्र सिंह खटाना की जगह परीक्षा दे रहा था। इस दौरान परीक्षा हॉल में फोटो एवं हस्ताक्षर मैच नहीं हुए थे जिस पर वीक्षक को शक हुआ। इसके बाद मामले की जांच की गई तो आरोपी को पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। अब पुलिस मामले की जांच में लगी है।

जानकारी के अनुसर दौसा के सिकराय के अभ्यर्थी की जगह बाड़मेर का यह डमी कैंडिडेट बनकर परीक्षा देने आया था। जो परीक्षा देने भी बैठ गया था। लेकिन परीक्षा हॉल में एग्जाम देते हुए पकड़ में आ गया। जब उसके हस्ताक्षर कराए तो मैच नहीं हुए। फिर फोटो मिलान किया गया। इस मामले की जांच ए एस पी सरिता सिंह कर रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें