Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरआरआरबी ने कहा, RRC ग्रुप D के लिए जल्द खुलेगा एप्लीकेशन फॉर्म मोडिफिकेशन लिंक, यहां पढ़ें डिटेल्स

आरआरबी ने कहा, RRC ग्रुप D के लिए जल्द खुलेगा एप्लीकेशन फॉर्म मोडिफिकेशन लिंक, यहां पढ़ें डिटेल्स

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPriyanka Sharma
Thu, 02 Dec 2021 08:16 AM
आरआरबी ने कहा,  RRC ग्रुप D के लिए जल्द खुलेगा  एप्लीकेशन फॉर्म मोडिफिकेशन लिंक, यहां पढ़ें डिटेल्स

इस खबर को सुनें

रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) की ओर से 26 नवंबर को की गई आधिकारिक घोषणा के अनुसार, RRC ग्रुप D भर्ती के लिए आवेदन  फॉर्म मोडिफिकेशन लिंक उम्मीदवारों के लिए खुलेगा। केवल वे उम्मीदवार जिनके आवेदन फॉर्म अमान्य तस्वीर या  सिग्नेचर के आधार पर रिजेक्ट कर दिए गए थे। आवेदन फॉर्म को मोडिफाई कर सकते हैं और सही डॉक्यूमेंट्स अपलोड कर सकते हैं।

RRB की ओर से की गई घोषणा के अनुसार, उम्मीदवारों के लिए यह  वन टाइम अपॉर्चुनिटी  है। RRB ने उम्मीदवारों को सूचित किया है, "इसके बाद, फोटो/सिग्नेचर की वैलिडिटी के संबंध में आरआरबी का निर्णय अंतिम होगा। ”

RRB ने यह भी कहा है, "उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे CEN No. RRC-01/2019 (आरआरबी की वेबसाइटों पर उपलब्ध) में बताए गए निर्देश के अनुसार अपनी स्कैन की गई तस्वीर और सिग्नेचर तैयार रखें।" RRC ग्रुप D परीक्षा फरवरी 2019 में घोषित की गई थी। इस भर्ती अभियान के माध्यम से ग्रुप D पदों में 1 लाख से अधिक खाली पदों को भरा जाएगा।

आपको बता दें, लंबे समय से RRC ग्रुप D परीक्षा की तारीख को लेकर कोई कोई अपडेट नहीं है। उम्मीदवार इस बात से बेहद नाराज हैं। RRC ग्रुप D परीक्षा पर नए अपडेट की घोषणा 2 साल से अधिक समय बाद 26 नवंबर को की गई थी। बुधवार को, कई उम्मीदवारों को ट्विटर पर रेल मंत्रालय और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को टैग करके #JusticeForRailwayStudents के साथ रेलवे नौकरी के सिलेक्शन प्रोसेस में तेजी लाने के लिए अनुरोध करते देखा गया।

 

 

epaper

संबंधित खबरें