DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे में निकलेंगी ग्रुप डी व सी की 1.03 लाख भर्तियां, जानें कब आएगा नोटिफिकेशन

RRB Recruitment 2018: RRB ALP exam questions and Technician Exam questions on 9 and 10 August

RRB Recruitment 2019 : एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर आए रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव ने कहा कि हाल में ही खाली पड़ी रिक्तियों का आंकलन कराने के बाद रेलव 1.03 लाख नई भर्तियां शुरू करने जा रहा है। इसमें ग्रुप सी और डी के पद होंगे। फरवरी के अंतिम सप्ताह में भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी जाएगी। 

यादव ने बताया कि रेलवे अब एक भी पद रिक्त नहीं रहने देगा। इसी क्रम में जल्द ही नई भर्तियां शुरू होने जा रही हैं। रेलवे अगले दो वर्षों में रिक्त होने वाले पदों का आकलन भी करा रहा है। आने दो सालों के अंदर और भर्तियां की जाएंगी। जैसे ही कोई कर्मी सेवानिवृत होगा उसके अगले दिन ही नई उनके जगह नया कर्मचारी आ जाएगा। कहा कि पूर्वोत्तर रेलवे में जो भी विकास योजनाएं चल रही हैं या शुरू होने वाली हैं उसमें धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। अफसरों को निर्देश दिए गए हैं कि सभी परियोजनाओं को उसके दिए गए समय में पूरा कराएं।

RRB Group D Result 2018: आरआरबी ग्रुप डी का रिजल्ट अगले हफ्ते आएगा

गोरखपुर जंक्शन पर आने पर उनके स्वागत करने वालों में पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव अग्रवाल, प्रमुख्य मुख्य इंजीनियर आलोक सिंह, महाप्रबंधक के सचिव डीके खरे, सीपीआरओ संजय यादव, स्टेशन निदेशक राजन कुमार और स्टेशन प्रबंधक पीके अस्थाना समेत काफी संख्या में अफसर और रेलकर्मी मौजूद थे।  

RRB इस साल करेगा 1.31 लाख पदों पर भर्ती, जानें कब जारी होगा नॉटिफिकेशन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RRB Recruitment 2019: railway group d and group c notification for above 1 lakh jobs to be out soon