ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरrrb group c : आरआरबी ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन सेंकड स्टेट सीबीटी परीक्षा टली, अब इस डेट को होगा Exam

rrb group c : आरआरबी ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन सेंकड स्टेट सीबीटी परीक्षा टली, अब इस डेट को होगा Exam

rrb group c exam 2018 date :  रेलवे भर्ती ने बोर्ड ने 12 दिसंबर को होने वाली आरआरबी ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन सेंकड स्टेट सीबीटी परीक्षा टाल दी है। यह परीक्षा 24 दिसंबर को होगी।...

rrb group c : आरआरबी ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन सेंकड स्टेट सीबीटी परीक्षा टली, अब इस डेट को होगा Exam
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 14 Nov 2018 03:27 PM
ऐप पर पढ़ें

rrb group c exam 2018 date :  रेलवे भर्ती ने बोर्ड ने 12 दिसंबर को होने वाली आरआरबी ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन सेंकड स्टेट सीबीटी परीक्षा टाल दी है। यह परीक्षा 24 दिसंबर को होगी। आपको बता दें कि ग्रुप सी (एएलपी और टेक्निशियन्स) सेंकड स्टेट सीबीटी परीक्षा 12 दिसंबर को थी। लेकिन कई उम्मीदवार ऐसे भी हैं जिन्होंने ग्रुप सी और ग्रुप डी दोनों के लिए आवेदन किया है। ऐसे में बहुत से लोग 12 दिसंबर को कोई एक परीक्षा नहीं दे पाते। लेकिन अब ग्रुप डी परीक्षा की डेट बढ़ने से सभी उम्मीवार ग्रुप डी की परीक्षा में बैठ सकेंगे।

इसलिए टली आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा
रेलवे ने सोमवार को जारी किए अपने नोटिफिकेशन में कहा बताया कि अभ्यर्थियों की रिक्वेस्ट आ रही थी कि 12 दिसंबर को होने वाली ग्रुप सी (एएलपी और टेक्निशियन्स) सेंकड स्टेट सीबीटी परीक्षा को लेकर कई उम्मीदवारों की आपत्ति व सुझाव आए हैं, जिनमें गुजारिश की गई है कि ये परीक्षाएं अलग-अलग तिथियों में कराई जाएं। इसलिए उम्मीदवारों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने 12 दिसंबर को होने वाली ग्रुप डी परीक्षा डेट बढ़ाकर 24 दिसंबर कर दी गई है।


आरआरबी ग्रुप डी या ग्रुप सी की परीक्षाओं को लेकर अभी भी कोई दुविधा हो तो उम्मीदवार आरआरबी की वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें