ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRRB Group D 2018: आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा रिजल्ट के बाद अब जल्द जारी हो सकती है फीस रिफंड प्रक्रिया

RRB Group D 2018: आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा रिजल्ट के बाद अब जल्द जारी हो सकती है फीस रिफंड प्रक्रिया

रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा की फीस रिफंड प्रक्रिया जल्द शुरू कर सकता है। रेलवे के आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार फीस रिफंड उन्हीं उम्मीदवारों की होगी जो आरआरबी ग्रुप डी सीबीटी...

RRB Group D 2018: आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा रिजल्ट के बाद अब जल्द जारी हो सकती है फीस रिफंड प्रक्रिया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 18 Mar 2019 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा की फीस रिफंड प्रक्रिया जल्द शुरू कर सकता है। रेलवे के आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार फीस रिफंड उन्हीं उम्मीदवारों की होगी जो आरआरबी ग्रुप डी सीबीटी परीक्षा में शामिल हुए थे। हालांकि अभी इसके लिए कोई आधिकारिक नोटिफिकेशन नहीं निकाला गया हैष लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द रेलवे भर्ती बोर्ड ये प्रक्रिया जारी कर सकता है। 

आपको बता दें कि आरआरबी ग्रुप डी की फिजिकल एफिशिएंटी टेस्ट परीक्ष 25 मार्च के आस-पास आयोजित हो सकती है। 

आपको बता दें कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने आरआरबी एएलपी, टेक्नीशियन पदों के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के नतीजे जारी करने के बाद फीस रिफंड करना शुरू कर दिया था। इसके लिए रीजनल वेबसाइट पर आवेदन फीस रिफंड करने के लिए लिंक एक्टिवेट कर दिया गया था। 

आपको बता दें कि 1.18 करोड़ उम्मीदवारों ने इन परीक्षाओं के लिए सीबीटी टेस्ट दिया था। जिनमें से 1.8 उम्मीदवार पीईटी के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए हैं। अब इस परीक्षा में शामिल उम्मीदवारों को फीस रिफंड की जाएगी। फीस सीधे बैंक अकाउंट में रिफंड की जाएगी। आपको बता दें कि ग्रुप डी परीक्षा के लिए सीबीटी टेस्ट सितंबर 17 से 17 दिसंबर के बीच आयोजित किया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें