ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRRB Group C ALP, Technicians Exam 2018: अब 21 अक्टूबर तक कर सकते हैं ये काम

RRB Group C ALP, Technicians Exam 2018: अब 21 अक्टूबर तक कर सकते हैं ये काम

RRB ALP Technicians Recruitment 2018: फर्स्ट स्टेज के सीबीटी खत्म होने के बाद रेलवे ने असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) और टेक्नीशियन के उम्मीदवारों के लिए तीन ऑप्शन खोले थे- 1. आरआरबी चुनने,...

RRB Group C ALP, Technicians Exam 2018: अब 21 अक्टूबर तक कर सकते हैं ये काम
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Oct 2018 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

RRB ALP Technicians Recruitment 2018: फर्स्ट स्टेज के सीबीटी खत्म होने के बाद रेलवे ने असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) और टेक्नीशियन के उम्मीदवारों के लिए तीन ऑप्शन खोले थे- 1. आरआरबी चुनने, रेलवे/यूनिट और पद का चुनाव करने का. 2. एग्जाम ट्रेड चुनने का और 3. फीस रिफंड के लिए अपनी बैंक अकाउंट डिटेल्स कन्फर्म करने व आवश्यकतानुसार बदलने का। रेलवे ने 9 अगस्त से 4 सितंबर के बीच परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों को अपने प्रेफरेंस (प्राथमिकता) तय करने और बैंक डिटेल्स कन्फर्म करने का मौका दिया था। पहले रेलवे ने यह सूचना अपडेट करने का मौका 1 अक्टूबर तक दिया था। इसके बाद इसे बढ़ाकर 6  अक्टूबर किया गया और अब इसे बढ़ाकर 21 अक्टूबर कर दिया गया है। 

ग्रुप सी (असिस्टेंट लोको पायलट व टेक्नीशियन- CEN 01/2018 - Assistant Loco Pilot and Technicians) के करीब 47 लाख उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी।। असिस्टेंट लोको पायलट व टेक्नीशियन की 66 हजार वैकेंसी है।

अब उम्मीदवार अपनी बैंक डिटेल्स और पोस्ट प्रेफरेंस 21 अक्टूबर 11.59 बजे तक अपडेट कर सकते हैं। 

रेलवे ने कहा है कि यह फाइनल मौका है। इसके बाद तिथि आगे नहीं बढ़ाई जाएगी। ये सूचना न देने पर उम्मीदवार को सेकेंड स्टेज सीबीटी के लिए योग्य नहीं माना जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें