ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRRB ALP, Technician Exam: बोर्ड को नहीं दी ये जानकारी तो नहीं होगी फीस रिफंड

RRB ALP, Technician Exam: बोर्ड को नहीं दी ये जानकारी तो नहीं होगी फीस रिफंड

RRB ALP, Technician Recruitment 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन (RRB ALP, Technician) की पहली स्टेज की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की फीस वापस करना शुरू कर दिया है।...

RRB ALP, Technician Exam: बोर्ड को नहीं दी ये जानकारी तो नहीं होगी फीस रिफंड
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 13 Dec 2018 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

RRB ALP, Technician Recruitment 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन (RRB ALP, Technician) की पहली स्टेज की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की फीस वापस करना शुरू कर दिया है। आरआरबी ने नॉटिफिकेशन में बताया कि सभी उम्मीदवारों की फीस वापसी कर दी जाएगी। लेकिन कई उम्मीदवारों की बैंक डिटेल गलत होने की वजह से फीस रिफंड फेल हो गया है। जिन लोगों का रिफंड फेल हुआ है, उन्हें 17 सितंबर को इसके बारे में मैसेज आ जाएगा।

UPTET result 2018: उच्च प्राथमिक का रिजल्ट जारी, upbasiceduboard.gov.in से करें डाउनलोड

RRB Refund of Examination Fee

इसके बाद 18 दिसंबर से आरआरबी की सभी वेबसाइट पर सही बैंक डिटेल भरने का लिंक जारी कर दिया जाएगा, जो कि 25 दिसंबर तक खुला रहेगा। इस बार गलत अकाउंट नंबर और IFSC कोड भरने वाले उम्मीदवारों को दूसरा मौका नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि जनरल उम्मीदवार के लिए 500 और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये आवेदन फीस रखी थी, जिसमें से जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 400 और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 250 रुपये रिफंड किया जाएगा। ग्रुप सी एएलपी, टेक्नीशियन की पहली स्टेज की परीक्षा का रिवाइज्ड रिजल्ट 20 दिसंबर तक जारी कर दिया जाएगा।

UPTET Upper Primary Result 2018: इन आसान स्टेप से रिजल्ट करें डाउनलोड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें