ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRRB ALP Technician recruitment 2018: केरल में फिर से जारी होंगी रेलवे परीक्षाओं की तारीखें

RRB ALP Technician recruitment 2018: केरल में फिर से जारी होंगी रेलवे परीक्षाओं की तारीखें

रेलवे ने मंगलवार को कहा कि वह सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर केरल के उन उम्मीदवारों के लिए अपनी परीक्षाओं के कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करेगा, जो राज्य में बाढ़ आने के चलते इनमें नहीं...

RRB ALP Technician recruitment 2018: केरल में फिर से जारी होंगी रेलवे परीक्षाओं की तारीखें
भाषा,नयी दिल्लीWed, 22 Aug 2018 11:01 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे ने मंगलवार को कहा कि वह सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर केरल के उन उम्मीदवारों के लिए अपनी परीक्षाओं के कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करेगा, जो राज्य में बाढ़ आने के चलते इनमें नहीं बैठ पाए हैं। 
      
सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन की 66,502 रिक्तियों के लिए करीब 48 लाख उम्मीदवार परीक्षा देने वाले हैं। ये परीक्षाएं 31 अगस्त तक चरणबद्ध तरीके से संचालित की जा रही हैं। यह नौ अगस्त से शुरू हुई थी और इसके बाद 13, 14, 17,20 और 21 अगस्त को परीक्षाएं कराई गई हैं। 

अगला चरण 29, 30 और 31 अगस्त को होने का कार्यक्रम है। 

केरल में बाढ़ आने के चलते राज्य को आवंटित केंद्रों को दूसरे राज्यों में स्थानांतरित कर दिया गया जिससे हजारों उम्मीदवार परीक्षा नहीं दे पाएं। 

रेलवे ने मंगवाल को कहा कि जब केरल में स्थिति सामान्य होंगी तब वह राज्य के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा की नयी तारीखों की घोषणा करेगा।  केरल में 20 अगस्त को आरआरबी परीक्षा में करीब 27,000 उम्मीदवारों को शामिल होना था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें