DA Image
4 मार्च, 2021|4:30|IST

अगली स्टोरी

RPSC : चिकित्सा शिक्षा विभाग में वरिष्ठ प्रदर्शक भर्ती का स्क्रीनिंग रिजल्ट जारी

rpsc acf and forest ranger admit card released

RPSC Senior Demonstrator Recruitment Result : राजस्थान लोक सेवा आयेाग (RPSC) ने  चिकित्सा शिक्षा विभाग में वरिष्ठ प्रदर्शक (Senior Demonstrator) भर्ती का स्क्रीनिंग रिजल्ट (अस्थाई) जारी कर दिया है। इस भर्ती के तहत पैथॉलॉजी, साइकोलॉजी और बायोकेमिस्ट्री के विषयों के लिए हुई स्क्रूटनी परीक्षा में योग्य पाए गए अभ्यर्थियों के रोल नंबर जारी कर दिया गए हैं। आरपीएससी की ओर से इस संबंध में  अलग-अलग विषय के अनुसार 23-02-2021 को नोटिफिकेशन जारी किए गए हैँ।

इस परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को अब आरपीएससी के साक्षात्कार में भाग लेना होगा। जिन अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाना है उनके अनुक्रमांकों की प्रोविजनल रिजल्ट जारी कर दी गई है। राजस्थान चिकित्सा शिक्षा विभाग में वरिष्ठ प्रदर्शक (Senior Demonstrator) पैथॉलॉजी, साइकोलॉजी और बायोकेमिस्ट्री विषयों के लिए आवेदन करने वाले  अभ्यर्थी अपना रिजल्ट आयोग की वेबसाइट पर जाकर  देख सकते हैं।

आरपीएससी के लेटेस्ट नोटिफिकेशन (RPSC Notification) के अनुसार, जिन अभ्यर्थियों का रोल नंबर सफल उम्मीदवारों की  लिस्ट में है वे राजस्थान लोक सेवा आयोग की वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in/ पर जाकर विस्तृत आवेदन डाउनलोड कर लें और जरूरी प्रमाण पत्रों के साथ आयोग कार्यायल में 02-03-2021 तक भेज दें। अभ्यर्थियों के आवेदन मिलने के बाद इनकी पात्रता आंकी जाएगी। योग्य अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए नियत समय पर सूचित कर दिया जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RPSC: Screening Result of Senior Demonstrator Recruitment in Medical Education Department released