ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियररोजगार मेला 12 जुलाई को, 1300 से ज्यादा पदों पर होंगी भर्तियां, सैलरी 10 से 48000 रुपये तक

रोजगार मेला 12 जुलाई को, 1300 से ज्यादा पदों पर होंगी भर्तियां, सैलरी 10 से 48000 रुपये तक

उत्तराखंड सेवायोजन विभाग की ओर से देहरादून में 12 जुलाई को रोजगार मेले का आयोजन होगा। युवा देहरादून में 10 से 48 हजार रुपये मासिक तक की नौकरी पा सकते हैं। 1300 से अधिक नौकरियां दी जाएंगी।

रोजगार मेला 12 जुलाई को, 1300 से ज्यादा पदों पर होंगी भर्तियां, सैलरी 10 से 48000 रुपये तक
Pankaj Vijayहिन्दुस्तान,देहरादूनSat, 22 Jun 2024 09:06 AM
ऐप पर पढ़ें

निजी क्षेत्र में रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। वह देहरादून में 10 से 48 हजार रुपये मासिक तक की नौकरी पा सकते हैं। सेवायोजन विभाग की ओर से दून में 12 जुलाई को रोजगार मेले का आयोजन होगा। इसमें विभिन्न निजी क्षेत्रों की करीब 44 कंपनियां 1300 से अधिक खाली पदों के लिए साक्षात्कार लेंगी। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि रोजगार मेले के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इच्छुक क्षेत्रीय कार्यालय में पंजीकरण करा सकते हैं। उन्होंने बताया कि दूर के अभ्यर्थियों को रोजगार मेले के दिन भी रजिस्ट्रेशन कराने की छूट है।

उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में फार्मा, हॉस्पिटैलिटी, सिक्योरिटी, सर्विस, बैंकिंग, मार्केटिंग, सेल्स समेत तमाम क्षेत्रों की कंपनियां युवाओं का साक्षात्कार लेंगी। उन्होंने बताया कि आठवीं पास से लेकर स्नातकोत्तर तक के अभ्यर्थियों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। अधिकांश कंपनियां देहरादून में ही युवाओं को नौकरी देंगी।

निजी क्षेत्र की 27 कंपनियों ने लिया साक्षात्कार
देहरादून। आईटीई निरंजनपुर में शुक्रवार को मेघा फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित रोजगार मेले में 27 कंपनियों ने 250 युवाओं का साक्षत्कार लिया। लघु उद्योग भारती उत्तराखंड के अध्यक्ष विजय तोमर ने मेले का शुभारंभ किया। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियों ने साक्षात्कार लिया। प्रधानाचार्य मनमोहन सिंह कुड़ियाल ने बताया कि चयनित छात्रों को कंपनियों की ओर से जल्द ऑफर लेटर दिया जाएगा। इस मेले में कुल 250 छात्रों ने प्रतिभाग किया। संचालन रविंद्र सिंह सोलंकी ने किया। इस मौके पर लघु उद्योग भारती के तकनीकी सलाहकार पीएन यादव, निदेशक आरडीएसडीई रवि चीलाकोटि, अविनाश किशोर, दिनकर रौतेला, विवेक, पवन कुमार, प्रवीण कुमार, आशा भंडारी आदि मौजूद थे।

Virtual Counsellor