ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरSSC :दिल्ली पुलिस, सीआईएसएफ में SI-ASI परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों के रिव्यू मेडिकल टेस्ट की तारीखें घोषित

SSC :दिल्ली पुलिस, सीआईएसएफ में SI-ASI परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों के रिव्यू मेडिकल टेस्ट की तारीखें घोषित

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस और सेंट्रल आर्म्ड फोर्स पुलिस (CAPF) और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) में एएसआई परीक्षा 2018 के उम्मीदवार के लिए अहम नोटिस जारी किया है। मेडिकल...

SSC :दिल्ली पुलिस, सीआईएसएफ में SI-ASI परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों के रिव्यू मेडिकल टेस्ट की तारीखें घोषित
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 16 Nov 2020 02:33 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस और सेंट्रल आर्म्ड फोर्स पुलिस (CAPF) और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) में एएसआई परीक्षा 2018 के उम्मीदवार के लिए अहम नोटिस जारी किया है। मेडिकल परीक्षा में अनफिट घोषित कर दिए गए उम्मीदवारों की रिव्यु अपील सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) द्वारा स्वीकार कर ली गई है। अब यह रिव्यु मेडिकल परीक्षा 23 नवंबर 2020 से 7 दिसंबर 2020 के बीच होनी है।

एसएससी के ताजा नोटिफिकेशन के अनुसार, दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ में एसआई और सीआईएसएफ में एएसआई परीक्षा 2018 के मेडिकल टेस्ट में अनफिट उम्मीदवारों को इस रिव्यु परीक्षा के लिए 15 दिन तक दिए गए हैं।

बता दें, अभ्यर्थियों को मेडिकल टेस्ट अनफिट होने के 15 दिन के भीतर पुनर्विचार के लिए आवेदन करना होता है। लेकिन राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के चलते यदि वे रिव्यू का आवेदन नहीं दे पाएं थे, अब उन्हें एक बार फिर मौका दिया गया है।

आरएमई की अनुसूची बीएसएफ की वेबसाइट https://bsf.gov.in/Home पर उपलब्ध है।

 

अधिक जानकारी के लिए देखें एसएससी का नोटिफिकेशन-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें