ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरहॉस्टल और लाइब्रेरी की मरम्मत का काम मार्च तक पूरा होगा : JNU कुलपति

हॉस्टल और लाइब्रेरी की मरम्मत का काम मार्च तक पूरा होगा : JNU कुलपति

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की कुलपति शांतिश्री डी. पंडित ने बताया कि हॉस्टल और लाइब्रेरी की मरम्मत का काम तेज कर दिया गया है और यह अगले साल तक पूरा हो जाएगा। दरअसल, छात्रों ने शहर में बारिश

हॉस्टल और लाइब्रेरी की मरम्मत का काम मार्च तक पूरा होगा :  JNU कुलपति
Anuradha Pandeyएजेंसी,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 01:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की कुलपति शांतिश्री डी. पंडित ने बताया कि हॉस्टल और लाइब्रेरी की मरम्मत का काम तेज कर दिया गया है और यह अगले साल तक पूरा हो जाएगा। दरअसल, छात्रों ने शहर में बारिश के बाद हॉस्टल की टपकती छतों और गलियारों में जलभराव के बारे में सोशल मीडिया पर शिकायत की थी।

पंडित ने कहा कि विश्वविद्यालय को बुनियादी ढांचे की मरम्मत के लिए विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) से मांगी निधि की पहली किस्त मिल गयी है और हॉस्टल और लाइब्रेरी की मरम्मत के काम को प्राथमिकता दी जा रही है।

कुलपति ने इमारत और कार्यों की समिति के अधिकारियों के साथ सोमवार को बैठक की, जिन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि तत्काल मरम्मत का काम एक महीने के भीतर पूरा किया जाएगा। मरम्मत के काम का जिम्मा केंद्रीय लोक निर्माण विभाग को सौंपा गया है। विश्वविद्यालय को इस महीने की शुरुआत में मरम्मत के काम के लिए यूजीसी से 14 करोड़ रुपये मिले हैं।

epaper