ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरआईसीएआई सीए इंटरमीडिएट (New Course) परीक्षा 2021 के लिए एक मार्च से बंद होंगे रजिस्ट्रेशन

आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट (New Course) परीक्षा 2021 के लिए एक मार्च से बंद होंगे रजिस्ट्रेशन

ICAI CA intermediate (new) exam 2021 : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) ने गुरुवार को ऐलान किया कि आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट (न्यू कोर्स) के लिए रजिस्ट्रेशन एक मार्च को बंद कर दिए...

आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट (New Course) परीक्षा 2021 के लिए एक मार्च से बंद होंगे रजिस्ट्रेशन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 19 Feb 2021 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

ICAI CA intermediate (new) exam 2021 : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) ने गुरुवार को ऐलान किया कि आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट (न्यू कोर्स) के लिए रजिस्ट्रेशन एक मार्च को बंद कर दिए जाएंगे। इस संबंध में संस्थान की वेबसाइट पर नोटिस भी अपलोड कर दिया गया है।

आईसीएआई के नोटिस के अनुसार, जिन छात्रों ने नवंबर 2020 में हुई फाउंडेशन परीक्षा या उससे पहले की परीक्षा में सफल हो चुके हैं उन्हें ध्यान रखना होगा कि संशोशित योजना के तह इंटरमीडिए न्यू कोर्स में रजिस्ट्रेशन के लिए आखिरी तारीख 1 मार्च 2021 है।

इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट (न्यू) परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन eservives.icai.org पर जाकर कराए जा सकते हैं।

इससे पहले आईसीएआई ने चार्टेड अकाउंटैंट्स (CA) इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाओं का शेड्यूल भी अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया। इस शेड्यूल के अनुसार, इंटरमीडिएट परीक्षा 22 मई से शुरू हो जाएगी। वहीं फाइनल परीक्षा 21 माई से शुरू होगी।

Direct link to register.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें