ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरREET 2021: क्या फिर स्थगित हो गई है राजस्थान रीट परीक्षा, देखें RBSE का ट्वीट

REET 2021: क्या फिर स्थगित हो गई है राजस्थान रीट परीक्षा, देखें RBSE का ट्वीट

REET 2021: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) की तरफ से आयोजित होने वाली राजस्थान शिक्षक पात्रता (REET) परीक्षा स्थगित होती नजर आ रही हैं। आज ही आरबीएसई ने एक ट्वीट किया है, जिसमें मीडिया...

REET 2021: क्या फिर स्थगित हो गई है राजस्थान रीट परीक्षा, देखें RBSE का ट्वीट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 12 May 2021 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

REET 2021: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) की तरफ से आयोजित होने वाली राजस्थान शिक्षक पात्रता (REET) परीक्षा स्थगित होती नजर आ रही हैं। आज ही आरबीएसई ने एक ट्वीट किया है, जिसमें मीडिया कवरेज की कटिंग को दिखाया गया है। आरबीएसई के इस ट्वीट में रीट परीक्षा के स्थगित होने वाली खबरें भी हैं, लेकिन आधिकारिक तौर से अभी तक परीक्षा के स्थगित होने की कोई घोषणा नहीं की है। 

दरअसल इस संबंध में राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा  ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए बताया था कि, 20 जून को परीक्षा आयोजित करना संभव नहीं है। आपको बता दें कि राजस्थान में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण और लॉकडाउन की परिस्थिति को देखते हुए सरकार इस परीक्षा के फिर से स्थगित होने के आसार नजर आ रहे हैं। राजस्थान सरकार ने 24 मई तक सख्त लॉकडाउन का ऐलान किया है। ऐसे में कामकाज ठप्प रहेगा। इससे पहले राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने  कोरोना वायरस महामारी की वजह से RSMSSB जूनियर इंजीनियर 2020 परीक्षा को स्थगित कर दिया है। यह परीक्षा 12 जून, 2021 को आयोजित होने वाली थी।

आपको बता दें कि यह परीक्षा 20 जून को प्रस्तावित है। इससे पहले यह परीक्षा 25 अप्रैल को आय़ोजित होने वाली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें