ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरदसवीं पास के लिए स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज में एमटीएस के पदों पर भर्ती

दसवीं पास के लिए स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज में एमटीएस के पदों पर भर्ती

दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज में मल्टी र्टांस्कग स्टाफ के कुल 13 पदों पर रिक्तियां निकाली गई हैं। इन पदों पर नियुक्तियां अनुबंध के आधार पर की जाएंगी। इन पदों को भरने के लिए संस्थान...

दसवीं पास के लिए स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज में एमटीएस के पदों पर भर्ती
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Nov 2019 09:32 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज में मल्टी र्टांस्कग स्टाफ के कुल 13 पदों पर रिक्तियां निकाली गई हैं। इन पदों पर नियुक्तियां अनुबंध के आधार पर की जाएंगी। इन पदों को भरने के लिए संस्थान वॉक-इन-लिखित परीक्षा/इंटरव्यू का आयोजन करेगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित तिथि 23 नवंबर 2019 को तय पते पर पहुंचकर इसमें शामिल हो सकते हैं। 

मल्टी टॉस्किंग स्टाफ (एमटीएस), पद : 13 (अनारक्षित-06) 
योग्यता : मान्यता प्राप्त स्कूली शिक्षा बोर्ड से दसवीं अथवा समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। 

आयु सीमा : अधिकतम 27 वर्ष। 

चयन प्रक्रिया : योग्य उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-लिखित परीक्षा/इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। 

आवेदन शुल्क 
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कोई शुल्क देय नहीं है। 
आवेदन प्रक्रिया 
सबसे पहले महाविद्यालय की वेबसाइट (www.ss.du.ac.in) पर लॉगइन करें। होमपेज खुलने पर इंपोर्टेंट लिंक सेक्शन में जाएं।अब इस सेक्शन के अंतर्गत दिए गए ऑप्च्युर्निटीज ऑप्शन पर क्लिक करें। ऐसा करते ही एक नया वेबपेज खुल जाएगा।

नए पेज पर हं’Walk-in-Test for MTS staff on 23.11.2019 लिंक दिखाई देगा। इस पर क्लिक करते ही रिक्तियों से संबंधित जारी किया गया विज्ञापन खुल जाएगा। 
इस विज्ञापन को ध्यान से पढ़ें और पद के अनुसार अपनी योग्यता की जांच करें। इस विज्ञापन के साथ में आवेदन पत्र का प्रारूप संलग्न किया गया है। 
इसका ए4 साइज के पेपर पर एक प्रिंटआउट निकाल लें। अब इसमें मांगी गई सभी जानकारियों को दर्ज करें और निर्धारित स्थान पर अपना पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ चिपकाएं। 
इसके बाद तैयार आवेदन और मांगे गए प्रमाण पत्रों की फोटोकॉपी व मूल प्रतियों के साथ निर्धारित तिथि को तय पते पर वॉक-इन में शामिल होने के लिए पहुंचें। 
यहां होगा वॉक-इन 
सेमिनार रूम, न्यू कैम्पस, स्वामी श्रद्धानंद कॉलेज, अलीपुर, दिल्ली-110036
महत्वपूर्ण तिथि
वॉक--इन की निर्धारित तिथि : 23 नवंबर 2019 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें