ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरवित्त मंत्रालय में असिस्टेंट अकाउंटेंट ऑफिसर के 590 पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

वित्त मंत्रालय में असिस्टेंट अकाउंटेंट ऑफिसर के 590 पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Ministry of Finance Recruitment 2022: भारत सरकार के वित्त मंत्रालय ने असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए...

वित्त मंत्रालय में असिस्टेंट अकाउंटेंट ऑफिसर के 590 पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 23 Jan 2022 06:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Ministry of Finance Recruitment 2022: भारत सरकार के वित्त मंत्रालय ने असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए रोजगार समाचार पत्र में भर्ती विज्ञापन जारी होने 45 दिनों के भीतर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन ऑफलाइन और ऑनलाइन (E-Mail) दोनों की माध्यम से किए जा सकते हैं। इस भर्ती के तहत कुल 590 पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है।

इस भर्ती अभियान में चयनित अभ्यर्थियों को शुरुआत में तीन वर्षों के लिए डेपुटेशन पर नियुक्ति किया जाएगा। इसके बाद नौकरी की समय सीमा बढ़ाई या घटाई जा सकती है।

आयोदन योग्यता:
 इस भर्ती में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को एएओ (Civil/SAS) या समकक्ष परीक्षा पास होना जरूरी है। आवेदन के लिए अधिकतम आयु 56 वर्ष निर्धारित है।

ऐसे करें आवेदन:
अभ्यर्थी भर्ती आवेदन पत्र को भरकर "वरिष्ठ लेखा अधिकारी (एचआर-3), कार्यालय महानियंत्रक, व्यय विभाग, वित्त मंत्रालय, कमरा नंबर 210, दूसरी मंजिल, महालेखा नियंत्रण भवन, ब्लॉक जीपीओ कॉम्प्लेक्स, आईएनए, दिल्ली-110023" के पते पर डाक या ईमेल से भेज दें। ईमेल आईडी - groupbsec-cga@gov.in है।

Ministry of Finance Recruitment 2022 Notification

Virtual Counsellor