DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्दुस्तान Jobs: 12वीं पास व ग्रेजुएट्स के लिए LDC और असिस्टेंट के पदों पर भर्तियां

Hin

12वीं पास व ग्रेजुएट्स के लिए LDC और असिस्टेंट के पदों पर भर्तियां

आईसीएमआर-नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर रिसर्च इन रिप्रोडक्टिव हेल्थ ने 11 पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इनमें असिस्टेंट, पर्सनल असिस्टेंट और लोअर डिविजन क्लर्क के पद शामिल है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि दो जुलाई 2019 है।

हरियाणा में असिस्टेंट ब्लॉक रिसोर्स कोऑर्डिनेटर की 1207 वैकेंसी

हरियाणा में स्कूल शिक्षा परियोजना परिषद ने 1207 रिक्तियों के लिए आवेदन मंगवाए हैं। इसके तहत असिस्टेंट ब्लॉक रिसोर्स कोऑर्डिनेटर (एबीआरसी) के पद पर नियुक्तियां की जाएंगी। सभी नियुक्तियां एक साल के अनुबंध के आधार पर होंगी। इन पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन की अंतिम तारीख 4 जुलाई 2019 है।

झारखंड में होगी 375 प्रखंड संसाधन सेवी की भर्ती, पोस्ट ग्रेजुएट कर सकेंगे आवेदन, मिलेंगे 13,975 रुपए हर माह

झारखंड में 375 ब्लॉक रिसोर्स पर्सन (प्रखंड संसाधन सेवी) नियुक्त किए जाएंगे। आउटसोर्सिंग के जरिए महाराष्ट्र की टीएनएम सर्विसेज कल्संटिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी इन्हें बहाल करेगी। स्कूली शिक्षा व साक्षरता विभाग कंपनी के साथ करार करने जा रहा है।

IBPS RRB 2019: ग्रामीण बैंकों में 12000 भर्ती के लिए करें आवेदन

IBPS RRB Notification 2019: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) ने हाल ही में आरआरबी नोटिफिकेशन 2019 जारी किया है। आईबीपीएस आरआरबी नोटिफिकेशन 2019 के तहत रिजनल ग्रामीण बैंकों में 12 हजार पदों पर वैकेंसी निकाली है। आईबीपीएस ने इसके जरिए ऑफिस असिस्टेंट, ऑफिसर स्केल 1 (असिस्टेंट मैनेजर), ऑफिसर स्केल 2 (मैनेजर) और ऑफिसर स्केल 3 (सीनियर मैनेजर) के पदों पर भर्ती निकाली है। जो अभ्यर्थी इन पदों के आवेदन के इच्छुक हैं, वे मंगलवार 18 जून 2019 से आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट www.ibps.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकेंगे। आवेदन की प्रक्रिया 18 जून से शुरू होगी और 4 जुलाई 2019 तक चलेगी।

12वीं पास के लिए नौसेना में भर्तियां, सेलर की 2700 वैकेंसी

भारतीय नौसेना ने आर्टिफिशियर अप्रेंटिस (एए) और सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट्स (एसएसआर)- फरवरी 2020 बैच के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इसके तहत चयनित उम्मीदवारों को नौसेना में सेलर के रूप में नियुक्त किया जाएगा। इनमें आर्टिफिशयर अप्रेंटिस के तहत 500 पद और सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट्स के बैच के जरिए 2200 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन बैच के लिए केवल अविवाहित पुरुष उम्मीदवार ही आवेदन योग्य हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने  की अंतिम तारीख 10 जुलाई 2019 है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:read latest government jobs rozgar samachar employment news government vacancies of 19 June