ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRajasthan Board 10th Result 2017: इस तरह देखें दसवीं का रिजल्ट

Rajasthan Board 10th Result 2017: इस तरह देखें दसवीं का रिजल्ट

राजस्थान बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (RBSE) इसी हफ्ते 10वीं क्लास का रिजल्ट गुरुवार को जारी हो गया। बोर्ड के अधिकारियों की मानें तो इस सिलसिले में एक बैठक आयोजित की थी।  जिन छात्रों ने...

Rajasthan Board 10th Result 2017: इस तरह देखें दसवीं का रिजल्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली,Fri, 09 Jun 2017 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (RBSE) इसी हफ्ते 10वीं क्लास का रिजल्ट गुरुवार को जारी हो गया। बोर्ड के अधिकारियों की मानें तो इस सिलसिले में एक बैठक आयोजित की थी।  जिन छात्रों ने परीक्षा दी थी वो बोर्ड की ऑफिशियल साइट और लाइव हिन्दुस्तान पर भी रिजल्ट चेक कर सकते हैं। अनुमान है कि रिजल्ट 15 जून क जारी हो जाएगा।

राजस्थान बोर्ड दसवीं की परीक्षा का रिजल्ट आप बोर्ड की ऑफिशियल साइट के साथ ही लाइव हिन्दुस्तान पर भी चेक कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

आपको बता दें कि राजस्थान बोर्ड (RBSE) की परीक्षाए 9 मार्च को शुरू हुईं थी और 21 मार्च तक चलीं थी। इस साल करीब 12.10 लाख छात्रों ने यह परीक्षा दी थीं। राजस्थान बोर्ड (RBSE) 12वीं का रिजल्ट 15 मई घोषित कर चुका है। पिछले साल 12वीं का रिजल्ट 18 जून को घोषित किया गया था।  राजस्थान स्कूल एजुकेशन मंत्री वासुदेव देवयानी, अजमेर ने रिजल्ट की घोषणा की थी। इस साल करीब 2.34 लाख छात्रों ने 12वीं परीक्षा दी थीं।

 

Virtual Counsellor