ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRajasthan PTET result 2020 : वेबसाइट में तकनीकी दिक्कत, छात्र नहीं देख पा रहे राजस्थान पीटीईटी रिजल्ट

Rajasthan PTET result 2020 : वेबसाइट में तकनीकी दिक्कत, छात्र नहीं देख पा रहे राजस्थान पीटीईटी रिजल्ट

Rajasthan PTET results 2020 : राजस्थान के राजकीय डूंगर कॉलेज बीकानेर ने शनिवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट ptetdcb2020.com पर दो वर्षीय बीएड कोर्स में एडमिशन के लिए पीटीईटी एंट्रेंस टेस्ट का रिजल्ट...

Rajasthan PTET result 2020 : वेबसाइट में तकनीकी दिक्कत, छात्र नहीं देख पा रहे राजस्थान पीटीईटी रिजल्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 17 Oct 2020 03:36 PM
ऐप पर पढ़ें

Rajasthan PTET results 2020 : राजस्थान के राजकीय डूंगर कॉलेज बीकानेर ने शनिवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट ptetdcb2020.com पर दो वर्षीय बीएड कोर्स में एडमिशन के लिए पीटीईटी एंट्रेंस टेस्ट का रिजल्ट घोषित कर दिया। लेकिन हेवी ट्राफिक के चलते वेबसाइट में तकनीकी समस्या आ रही है। बहुत से स्टूडेंट्स जब रिजल्ट चेक करने के लिए वेबसाइट खोल रहे हैं तो उनके मोबाइल व कंप्यूटर पर Invalid SSOID का एयर आ रहा है। कुछ स्टूडेंट्स ने बताया कि वेबसाइट बहुत देर बाद खुल रही है। अगर वेबसाइट खुल रही है तो रिजल्ट का लिंक नहीं खुल पा रहा है। 

यह एरर आ रहा है 

error


छात्रों की मदद के लिए यहां हम रिजल्ट का Direct Link दे रहे हैं जिस पर क्लिक कर वह सीधा रिजल्ट पेज पर पहुंच सकते हैं। रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें। 
छात्रों को सलाह है कि अगर लिंक या वेबसाइट नहीं खुल पा रहे हैं तो थोड़ी-थोड़ी देर बाद प्रयास करते रहें।

गौरतलब है कि 16 सितंबर को राज्य के विभिन्न केंद्रों पर पीटीईटी परीक्षा का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ था। ये प्रवेश परीक्षा दो वर्षीय बीएड कोर्स और चार वर्षीय इंटीग्रेटेड बीए-बीएड, बीएससी-बीएड कोर्सेज में दाखिले के लिए आयोजित हुई थी। चार वर्षीय इंटीग्रेटेड बीए-बीएड, बीएससी-बीएड कोर्स की पीटीईटी प्रवेश परीक्षा के नतीजे 4 अक्टूबर को जारी कर दिए गए थे। दो वर्षीय बीएड कोर्स प्रवेश परीक्षा के अभ्यर्थियों को अपने परिणाम का बेसब्री से इंतजार था। 

16 सितंबर को दो वर्षीय कोर्स के लिए दोपहर के सत्र में कुल पंजीकृत 3,67,662 अभ्यर्थियों में से 3,26,683 ने परीक्षा दी। उपस्थिति प्रतिशत कुल 88.85 रहा था। 

अब जल्द ही दो वर्षीय बीएड कोर्स में दाखिले के लिए काउंसलिंग का शेड्यूल जारी किया जाएगा।

Virtual Counsellor