ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरराजस्थान पुलिस उपनिरीक्षक भर्ती : और 319 अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण का शेड्यूल जारी

राजस्थान पुलिस उपनिरीक्षक भर्ती : और 319 अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण का शेड्यूल जारी

राजस्थान पुलिस विभाग ने उपनिरीक्षक पुलिस संयुक्त भर्ती परीक्षा 2016 में अस्थाई रूप से चयनित और 319  अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण का शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर जारी...

राजस्थान पुलिस उपनिरीक्षक भर्ती : और 319 अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण का शेड्यूल जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Jan 2021 02:37 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान पुलिस विभाग ने उपनिरीक्षक पुलिस संयुक्त भर्ती परीक्षा 2016 में अस्थाई रूप से चयनित और 319  अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण का शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर जारी कर दिया है। इससे पहले चयनित 160 अभ्यर्थियों का शेड्यूल जारी किया गया था। नियुक्ति से पहले मेडिकल बोर्ड से स्वास्थ्य परीक्षण 4 जनवरी 2021 से शुरू हो चुके हैं। शेष अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण का शेड्यूल भी जल्द ही जारी किया जाएगा। 

जारी शेड्यूल में अभ्यर्थी का नाम, तारीख और अस्पताल का नाम दिया गया है। 

यहां चेक करें किस दिन और कहां है आपका स्वास्थ्य परीक्षण

नोटिस में कहा गया है कि चयनित अभ्यर्थी तय तारीख को अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण के लिए सुबह 8 बजे मेडिक ज्यूरिष्ठ के ऑफिसर में अपने ऑरिजनल फोटो वाला पहचान पत्र व 02 पासपोर्ट साइज फोटो के साथ पहुंचें। अगर कोई नियुक्ति के लिए इच्छुक नहीं है तो वह लिखित प्रार्थना पत्र भेजे। अगर किसी अभ्यर्थी अपने डॉक्यूमेंट जमा नहीं कराए हैं तो वह पुलिस मुख्यालय के कमरा नंबर 237 में जमा कराए। 

नोटिस में यह भी कहा गया है कि मेडिकल परीक्षण का मतलब यह नहीं है आपको नियुक्ति मिल जाएगी। पूर्ण रूप से पात्र पाए जाने पर ही नियुक्ति मिलेगी।

आगे जाकर चयन सूची में परिवर्तन भी हो सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें