DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   करियर  ›  राजस्थान पुलिस उपनिरीक्षक भर्ती : चयनित अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण 4 जनवरी से

करियरराजस्थान पुलिस उपनिरीक्षक भर्ती : चयनित अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण 4 जनवरी से

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Pankaj Vijay
Fri, 01 Jan 2021 03:51 PM
राजस्थान पुलिस उपनिरीक्षक भर्ती : चयनित अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण 4 जनवरी से

राजस्थान पुलिस विभाग ने उपनिरीक्षक पुलिस संयुक्त भर्ती परीक्षा 2016 में अस्थाई रूप से चयनित अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण का शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर जारी कर दिया है। चयनित 160 अभ्यर्थियों का नियुक्ति से पहले मेडिकल बोर्ड से स्वास्थ्य परीक्षण 4 जनवरी 2021 से शुरू होगा। शेष अभ्यर्थियों के स्वास्थ्य परीक्षण का शेड्यूल भी जल्द ही जारी किया जाएगा। 

जारी शेड्यूल में अभ्यर्थी का नाम, तारीख और अस्पताल का नाम दिया गया है। यहां चेक करें किस दिन और कहां है आपका स्वास्थ्य परीक्षण

नोटिस में कहा गया है कि चयनित अभ्यर्थी तय तारीख को अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण के लिए सुबह 8 बजे मेडिक ज्यूरिष्ठ के ऑफिसर में अपने ऑरिजनल फोटो वाला पहचान पत्र व 02 पासपोर्ट साइज फोटो के साथ पहुंचें। अगर कोई नियुक्ति के लिए इच्छुक नहीं है तो वह लिखित प्रार्थना पत्र भेजे। अगर किसी अभ्यर्थी अपने डॉक्यूमेंट जमा नहीं कराए हैं तो वह पुलिस मुख्यालय के कमरा नंबर 237 में जमा कराए। 

नोटिस में यह भी कहा गया है कि मेडिकल परीक्षण का मतलब यह नहीं है आपको नियुक्ति मिल जाएगी। पूर्ण रूप से पात्र पाए जाने पर ही नियुक्ति मिलेगी।

आगे जाकर चयन सूची में परिवर्तन भी हो सकता है।

संबंधित खबरें