DA Image
9 जुलाई, 2020|9:00|IST

अगली स्टोरी

Uttar Pradesh Rajarshi Tandon Open University : राजर्षि टंडन विवि के छात्र सीधे क्षेत्रीय कार्यालय में भी जमा कर सकते हैं असाइमेंट

उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय ने अपने छात्रों को सीधे क्षेत्रीय कार्यालय में अपना असाइमेंट जमा करने का विकल्प भी खोल दिया है। कोरोना संक्रमण के चलते अगर संबंधित स्टडी सेंटर बंद है तो छात्र इसका फायदा उठा सकता है। विश्वविद्यालय की क्षेत्रीय समन्वयक नीरांजलि सिन्हा ने बताया कि छात्रों को 15 जून तक असाइमेंट जमा करना है। कई कॉलेज बंद हैं। ऐसे में वहां के छात्रों को सीधे स्टडी सेंटर में जमा करने का विकल्प दिया गया है। उन्होंने बताया कि छात्र डाक से भी असाइमेंट जमा कर सकते हैं। 

जुलाई सत्र के लिए आवेदन शुरू : विश्वविद्यालय में  सत्र जुलाई 2020 -21 के लिए प्रवेश की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसमें स्नातक, स्नातकोत्तर, पी.जी. डिप्लोमा,  डिप्लोमा, प्रमाण-पत्र एवं जागरूकता कार्यक्रमों तथा कोविड 19  आदि पाठ्यक्रमो में ऑन लाइन  प्रवेश प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। सत्र जुलाई- 2020-21 की ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया प्रदेश के  सभी अध्ययन केंद्रों एवं 12 क्षेत्रीय केन्द्रों प्रयागराज,  लखनऊ, वाराणसी, बरेली, कानपुर, गोरखपुर, आगरा, अयोध्या, मेरठ, झांसी, आजमगढ़ तथा गाजियाबाद में एक साथ प्रारम्भ है। क्षेत्रीय समन्वयक ने बताया कि प्रवेश लेने के इच्छुक अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.uprtou.ac.in पर आनलाइन एडमिशन लिंक पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajarshi Tandon University: Students can also submit an assignment directly to the Regional Office