ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरRain in Delhi-NCR : बारिश के चलते परीक्षा और प्रतियोगिता स्थगित

Rain in Delhi-NCR : बारिश के चलते परीक्षा और प्रतियोगिता स्थगित

Exams Postponed : बारिश के चलते शुक्रवार को जिले के स्कूलों में आयोजित होने वाली परीक्षाएं भी रद्द कर दी गई। शहर में ज्यादातर निजी स्कूलों में इस समय अर्द्धवार्षिक परीक्षाएं जारी हैं। जिला प्रशासन की

Rain in Delhi-NCR : बारिश के चलते परीक्षा और प्रतियोगिता स्थगित
Alakha Singhकार्यालय संवाददाता,फरीदाबादSat, 24 Sep 2022 06:43 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Exams Postponed : बारिश के चलते शुक्रवार को जिले के स्कूलों में आयोजित होने वाली परीक्षाएं भी रद्द कर दी गई। शहर में ज्यादातर निजी स्कूलों में इस समय अर्द्धवार्षिक परीक्षाएं जारी हैं। जिला प्रशासन की ओर से शिक्षण संस्थान बंद रखने के आदेश देर रात जारी किए गए हैं। जबकि ज्यादातर निजी स्कूलों की ओर से परीक्षाएं स्थगित करने के संदेश गुरुवार शाम को ही भेज दिए गए थे। इन परीक्षाओं को फिलहाल सोमवार तक के लिए टाल दिया गया है। वहीं स्कूलों में सभी कक्षाओं के लिए ऑफलाइन कक्षाएं लगाई गई। जबकि परीक्षा दे रहे छात्रों के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी गई थी। इसके साथ ही जिले में शुक्रवार को आयोजित होने वाली जिला स्तरी एथलेटिक प्रतियोगिता भी स्थगित हो चुकी है। 

जिले में सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में सुबह नौ बजे से जिला जूनियर एथलेटिक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना था। लेकिन उपायुक्त की ओर से रात को जारी की गई चेतावनी और बारिश एलर्ट के संदेश के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने प्रतियोगिता स्थगित करने के आदेश जारी कर दिए थे। फरीदाबाद एथलेटिक संघ के कार्यकारी अध्यक्ष सत्यवीर धनखड़ ने बताया कि प्रतियोगिता स्थगित कर दी गई है। इसका आयोजन अब 26 सितंबर को सुबह खेल परिसर में ही किया जाएगा। इस बारे में सभी खिलाड़ियों को सूचना सुबह ही जारी कर दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें