ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियररेलवे भर्ती परीक्षा: मूल परीक्षार्थी की जगह परीक्षा देने वाले दो गिरफ्तार

रेलवे भर्ती परीक्षा: मूल परीक्षार्थी की जगह परीक्षा देने वाले दो गिरफ्तार

एसटीएफ उत्तर प्रदेश की यहां स्थित फील्ड इकाई ने रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा आयोजित ग्रुप डी की परीक्षा में फर्जीवाड़ा करके मूल परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को...

रेलवे भर्ती परीक्षा: मूल परीक्षार्थी की जगह परीक्षा देने वाले दो गिरफ्तार
एजेंसी,प्रयागराजThu, 13 Dec 2018 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

एसटीएफ उत्तर प्रदेश की यहां स्थित फील्ड इकाई ने रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा आयोजित ग्रुप डी की परीक्षा में फर्जीवाड़ा करके मूल परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस उपाधीक्षक (एसटीएफ) नवेंदु कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से प्रयागराज और इसके आस पास के जिलों में विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में आनलाईन धोखाधड़ी करके नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से पैसा ऐंठने वाले गिरोह के बारे में सूचना प्राप्त हो रही थी।

उन्होंने बताया कि एसटीएफ की टीम ने मुखबिर की सूचना पर सुलेम सराय स्थित मधु वाचस्पति इंटर कालेज के पास अभियुक्त राजीव कुमार और मेधावृत पुरुषार्थी को गिरफ्तार किया। ये दोनों बिहार के पटना के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि इन अभियुक्तों के पास से तीन प्रवेश पत्र, तीन आधार कार्ड, एक मतदाता पहचान पत्र, दो मोबाइल फोन, पासपोर्ट साइज के छह रंगीन फोटो, व्हाट्सऐप के 12 स्क्रीन शॉट और 1810 रुपये बरामद किए गए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें