ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरPrivate Jobs : आईजीआई दिल्ली में कस्टमर सर्विस एजेंट के 1074 पदों पर भर्ती, 12वीं पास जल्दी करें अप्लाई

Private Jobs : आईजीआई दिल्ली में कस्टमर सर्विस एजेंट के 1074 पदों पर भर्ती, 12वीं पास जल्दी करें अप्लाई

Jobs for 12th Pass : इंटरमीडिएट यानी 12वीं पास और 18 साल की उम्र पूरी कर नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए सुनहरा अवसर है। आईजीआई एविएशन कंपनी एक हजार से ज्यादा पदों के लिए आवेदन मांगे हैं।

Private Jobs : आईजीआई दिल्ली में कस्टमर सर्विस एजेंट के 1074 पदों पर भर्ती, 12वीं पास जल्दी करें अप्लाई
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

IGI Aviation Recruitment 2024: आईजीआई एविएशन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से 12वीं पास अभ्यर्थियों के लिए बंपर वैकेंसी निकाली गई है। आईजीआई एविएशन के इस भर्ती अभियान में कस्टमर सर्विस एजेंट के कुल 1074 पदों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है। आईजीआई एविएशन की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 6 मार्च 2024 को शुरू हो चुकी है और आवेदन की अंतिम तिथि 21 मई 2024 है। यानी इच्छुक अभ्यर्थियों के पास अभी भी इस वैकेंसी में आवेदन करने का मौका है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आईजीआई की इस वैकेंसी में आवेदन करने से पहले आवेदन योग्यता, चयन प्रक्रिया व आवेदन शर्तों की विस्तृत जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर पूरा भर्ती नोटिफिकेशन व शर्तें ध्यान से पढ़ लें।

आईजीआई एविएशन भर्ती की प्रमुख तिथियां :
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि - 06-03-2024
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 21-05-2024

कुल रिक्तियां -1074

आईजीआई एविएशन की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास अभी भी 4 दिन का समय है। आगे देखिए आवेदन योग्यता व अन्य शर्तें-

आवेदन योग्यता :
आईजीआई एविएशन की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10+2 पास होना जरूरी है। जो छात्र अपने 12वीं रिजल्ट  का अभी इंतजार कर रहे हों भी ऑनलाइन आवेदन  कर सकते हैं। 12वीं पास के अलावा अभ्यर्थियों किसी प्रकार के कोर्स या सर्टिफिकेट या डिप्लोमा की की जरूरत नहीं है।

आयु सीमा - 18 से 30 वर्ष। 

चयन प्रक्रिया:
आईजीआई एविएशन की इस भर्ती में योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के जरिए किया जाएगा। परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इस भर्ती के लिए परीक्षा बहुविकल्पीय प्रकार की होगी जिसमें कुल 100 प्रश्न पूछे जाएंगे। प्रत्येक प्रश्न के लिए एक अंक निर्धारित है।

Virtual Counsellor