ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरPhotos : IAS टीना डाबी ने जमकर सेलिब्रेट किया बेबी शॉवर, बहन रिया ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Photos : IAS टीना डाबी ने जमकर सेलिब्रेट किया बेबी शॉवर, बहन रिया ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

IAS Tina Dabi Baby Shower : टीना डाबी के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। हाल ही में उन्होंने अपने पति प्रदीप गंवाडे और परिवार के सदस्यों के साथ बेबी शॉवर (गोद भराई की रस्म) सेलिब्रेट किया।

Photos : IAS टीना डाबी ने जमकर सेलिब्रेट किया बेबी शॉवर, बहन रिया ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें
Pankaj Vijayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Sep 2023 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

IAS Tina Dabi Baby Shower : राजस्थान कैडर की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। हाल ही में उन्होंने अपने पति प्रदीप गंवाडे और परिवार के सदस्यों के साथ बेबी शॉवर (गोद भराई की रस्म) सेलिब्रेट किया। टीना डाबी की छोटी बहन और आईएएस अधिकारी रिया डाबी ने इस जश्न की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में टीना अपने मां बनने की खुशियों में डूबी नजर आ रही हैं। टीना और पति प्रदीप के अलावा रिया डाबी व उनके पति आईपीएस मनीष कुमार, पिता जसवंत डाबी, मां हिमानी डाबी एवं अन्य दोस्त नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दिख रहे एक ग्रीटिंग कार्ड पर लिखा है कि हम अपने परिवार में नन्हे सदस्य को शामिल करने जा रहे हैं। इस मौके पर आईएएस कपल ने केक भी काटा। सबने नन्हे मेहमान से अपने अपने रिश्ते के हिसाब से बैनर के साथ फोटो भी खिंचवाई।

टीना डाबी इस समय पर मैटरनिटी लीव पर है। इससे पहले वह जैसलमेर के कलेक्टर के पद पर तैनात थीं। जून माह में उन्होंने मैटरनिटी लीव के लिए कार्मिक विभाग को पत्र लिखा था। 

आपको बता दें कि यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर टीना ने सिर्फ यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में ही नहीं बल्कि उसके बाद होने वाली IAS ट्रेनिंग में भी उन्होंने पहली रैंक हासिल की थी। इसके लिए उन्हें प्रेजिडेंट ऑफ इंडिया गोल्ड मेडल से नवाजा गया था। IAS ट्रेनिंग पूरी करने के बाद टीना डाबी को अक्टूबर 2018 में भीलवाड़ा के एसडीएम (सब-डिवीजनल मजिस्ट्रेट) पद पर पहली पोस्टिंग मिली थी। 

यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी ने 2018 में अतहर आमिर खान से लव मैरिज की थी। अतहर आमिर यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 के सेकेंड टॉपर थे। लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी। 2020 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद 2022 में टीना डाबी ने आईएएस अधिकारी प्रदीप गंवाडे के साथ दूसरा शादी की। प्रदीप गंवाडे की यह पहली शादी है। अब दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। प्रदीप गवांडे का परिवार मराठी है। टीना डाबी की मां मराठी और पिता राजस्थानी हैं। 

 

बहन रिया डाबी ने की है आईपीएस अधिकारी से शादी
टीना की बहन रिया डाबी ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2020 में 15वीं रैंक हासिल की थी। रिया डाबी भी राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी है। कुछ माह पहले उन्होंने महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस अधिकारी मनीष कुमार के साथ कोर्ट मैरिज की है। 

Virtual Counsellor