ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियर OPSC Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग में ग्रुप-बी के पदों पर भर्ती, 8 अगस्त है आवेदन की आखिरी तारीख

OPSC Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग में ग्रुप-बी के पदों पर भर्ती, 8 अगस्त है आवेदन की आखिरी तारीख

OPSC Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट डायरेक्टर ग्रुप-बी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक...

 OPSC Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग में ग्रुप-बी के पदों पर भर्ती, 8 अगस्त है आवेदन की आखिरी तारीख
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 15 Jul 2021 09:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

OPSC Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट डायरेक्टर ग्रुप-बी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी ओपीएससी की वेबसाइट www.opsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

ओपीएससी के जरिए इन पदों पर भर्ती के मंगलवार, 6 जुलाई से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई। आवेदन की अंतिम तिथि 8 अगस्त है। इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 17 रिक्तियों पर योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है।

आयु सीमा - ग्रुप बी के पदों को आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की आयु 21 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क - आवेदन शुल्क के रूप में अभ्यर्थियों को 500 रुपए जमा कराना होगा। एससी-एसटी और दिव्यांगों को ओवदन शुल्क नहीं देना होगा।

शैक्षिक योग्यता : अभ्यर्थी के पास इकॉनॉमिक्स/अप्लाइड इकोनॉमिक्स या संबंधित विषय में स्नातक डिग्री होनी चाहिए जो कि भारत सरकार के किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से हो। 

चयन प्रक्रिया - योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार से होगा।

वेबसाइट -  https://www.opsc.gov.in/

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें