ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरयहां निकली असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, 12 मार्च से शुरू होंगे आवेदन

यहां निकली असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती, 12 मार्च से शुरू होंगे आवेदन

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर अगर आप सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। OPSC ने 385 पदों पर असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है। आइए जानते हैं, कैसे करना है आवेदन।

यहां निकली असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती,  12 मार्च से शुरू होंगे आवेदन
Priyanka Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 23 Feb 2024 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

Assistant Professor Recruitment 2024: अगर आप शैक्षणिक क्षेत्र में करियर बनाना चाह रहे हैं, तो हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं। ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन  (OPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर असिस्टेंट प्रोफेसर के 385 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। ये पद राज्य भर में ओडिशा एजुकेशन के सर्विस ब्रांच के ग्रुप ए के तहत उपलब्ध हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है, वह पहले भर्ती से जुड़ी जानकारी पढ़ लीजिए, उसके बाद ही आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें।

जानें- पदों के बारे में

असिस्टेंट प्रोफेसर के 385 पदों पर भर्ती निकाली गई है। आवेदन की प्रक्रिया  12 मार्च, 2024 से ऑनलाइन शुरू कर दी जाएगी और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 16 अप्रैल, 2024 है।

OPSC Assistant Professor- नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां करें क्लिक

शैक्षणिक योग्यता

जो उम्मीदवार असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उन्होंने
55% अंकों के साथ मास्टर्स की डिग्री ली हो और साथ ही NET क्वालिफाई किया और पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है,  पदों की शैक्षणिक योग्यता के बारे में अधिक जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें।

मिलेगी इतनी सैलरी

चयनित उम्मीदवारों 15,600 रुपये से  39,100 रुपये तक की सैलरी दी जाएगी।

जरूरी तारीखें

आवेदन करने की तारीख- 12 मार्च 2024
आवेदन करने की आखिरी तारीख- 16 अप्रैल 2024

कैसे करना है आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाना होगा। फिर होम पेज पर "OPSC recruitment 2024" लिंक पर क्लिक करना होगा। अब आपके सामने आवेदन फॉर्म होगा, जिसमें मांगी गई जानकारी भरनी होगी। डॉक्यूमेंट्स, सिग्नेचर और फोटोग्राफ मांगे गए सही साइज में अपलोड करने होंगे। अब सभी डिटेल्स को चेक करने के बाद आप आवेदन फॉर्म को सबमिट कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म को आप डाउनलोड करना न भूलें। आपको बता दें, आवेदन करने का माध्यम पूरी तरह से ऑनलाइन होगा, ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें