ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरबिहार में नये सत्र में पढ़ाई ऑनलाइन शुरू होगी

बिहार में नये सत्र में पढ़ाई ऑनलाइन शुरू होगी

एनआईटी पटना में बीटेक छात्र की ऑफलाइन क्लास जनवरी में शुरू होगी। वहीं, नये सत्र 2021-22 में नामांकन लेने वाले छात्रों को भी जनवरी में ही बुलाया जाएगा। एनआईटी में नए सत्र की नामांकन प्रक्रिया नवंबर तक...

बिहार में नये सत्र में पढ़ाई ऑनलाइन शुरू होगी
वरीय संवाददाता,पटनाThu, 23 Sep 2021 07:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एनआईटी पटना में बीटेक छात्र की ऑफलाइन क्लास जनवरी में शुरू होगी। वहीं, नये सत्र 2021-22 में नामांकन लेने वाले छात्रों को भी जनवरी में ही बुलाया जाएगा। एनआईटी में नए सत्र की नामांकन प्रक्रिया नवंबर तक समाप्त हो जाएगी। नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद एनआईटी प्रशासन छात्र की लिस्ट तैयार करेगी। पूरे देश से आये छात्र से वैक्सीन के बारे में भी जानकारी ली जाएगी। इसके बाद एनआईटी प्रशासन तय करेगा कि ऑफलाइन पढ़ाई शुरू करनी है या नहीं। एनआईटी प्रशासन ने कहा है कि स्थिति को देख कर निर्णय लिया जाएगा।

नये सत्र के छात्र को भी जनवरी में कैंपस बुलाने की संभावना है। एनआईटी पटना निदेशक प्रो. पीके जैन कहा कि कोरोना गाइडलाइन के तहत परिसर में सतर्कता बरती जा रही है। एनआईटी पटना में एमटेक नये सत्र की पढ़ाई ऑफलाइन शुरू हो गई है। एमटेक में नामांकन लेने वाले छात्र को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन भी दिलायी जा रही है। सिंगल डोज ले चुके लोगों को परिसर में प्रवेश की इजाजत है।

Virtual Counsellor