DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

69000 शिक्षक भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करें, 20 दिसंबर को 6 बजे तक रजिस्ट्रेशन, देखें atrexam.upsdc.gov.in

परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 69000 सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन गुरुवार अपराह्न से शुरू होंगे। इसी के साथ फीस भी जमा होने लगेगी। पंजीकरण 20 दिसंबर की शाम 6 बजे तक होंगे और आवेदन फीस जमा करने की आखिरी तारीख 21 दिसंबर है। भरे हुए फार्म के प्रिंट 22 दिसंबर की शाम 6 बजे तक लिए जा सकेंगे।

ऑनलाइन आवेदन के लिए शैक्षिक अर्हता, आवेदन शुल्क, पाठ्यक्रम संरचना, परीक्षा अवधि व स्वरूप एवं अन्य शर्तों सहित विस्तृत दिशा-निर्देश वेबसाइट http://atrexam.upsdc.gov.in पर उपलब्ध है। परीक्षा 6 जनवरी को 11 से 1.30 बजे तक होगी।

69000 sahayak adhyapak bharti 2019 : आज दोपहर से नई वेबसाइट पर करें आॅनलाइन आवेदन

सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण चतुर्वेदी ने बताया कि ऑनलाइन फार्म में दी गई सूचना में संशोधन का कोई मौका नहीं दिया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन घोषणापत्र देना होगा की-'मैंने ऑनलाइन आवेदन के अंतर्गत किए गए रजिस्ट्रेशन का प्रिंट निकालकर उसमें की गई प्रविष्टियों का मिलान मूल अभिलेखों से कर लिया है एवं उसे सही पाया है। मैं अपने रजिस्ट्रेशन को सबमिट/फाइनल सेव करने के लिए पूरी तरह से सहमत हूं। सबमिट/फाइनल सेव होने के बाद मुझे आवेदन में संशोधन करने का कोई अवसर देय नहीं होगा।' 
अभ्यर्थियों के निर्देशित किया गया है कि एक से अधिक आवेदन न करें। ऐसा करते हैं तो अंतिम ऑनलाइन आवेदन को मान्य करते हुए पूर्व के सभी आवेदन निरस्त कर दिए जाएंगे।

69,000 शिक्षक भर्ती: शिक्षक भर्ती से बीटीसी 2015 के 70 हजार प्रशिक्षु बाहर

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Online application for 69 000 teachers recruitment from today registration till 20 december on atrexam upsdc gov in