ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरऑयल इंडिया लिमिटेड ने सीनियर ऑफिसर के पदों पर निकाली सरकारी नौकरी, करें आवेदन

ऑयल इंडिया लिमिटेड ने सीनियर ऑफिसर के पदों पर निकाली सरकारी नौकरी, करें आवेदन

ऑयल इंडिया लिमिटेड भर्ती ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ऑयल इंडिया लिमिटेड ने आवेदन के लिए लिंक एक्टिव हो गया है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है वह ये जरूरी

ऑयल इंडिया लिमिटेड ने सीनियर ऑफिसर के पदों पर निकाली सरकारी नौकरी, करें आवेदन
Priyanka Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Jan 2024 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

Oil India Limited Recruitment 2024: ऑयल इंडिया लिमिटेड ने सीनियर ऑफिसर और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार ऑयल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें सलाह दी जाती है, वह भर्ती से जुड़ी जानकारी पढ़ लें, उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू करें।

जानें पदों के बारे में

अधीक्षक मेडिकल अधिकारी (आर्थोपेडिक्स), अधीक्षक मेडिकल अधिकारी (रेडियोलोजी) समेत कई पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। इस भर्ती के माध्यम से कुल 102 पदों को भरा जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता

हर पद के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग- अलग है। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें सलाह दी जाती है, वह भर्ती से जुड़ा नोटिफिकेशन पढ़ लें।

भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां करें क्लिक

जरूरी तारीख

आवेदन करने का लिंक आधिकारिक वेबसाइट  oil-india.com पर एक्टिव है। उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। बता दें, आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 जनवरी 2024 तय की गई है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है, वह आखिरी तारीख से पहले आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर लें।

आवेदन फीस

जनरल/ओबीसी (एनसीएल) कैटेगरी उम्मी्दवारों के लिए आवेदन फीस 500 रुपये है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/ईडब्ल्यूएस/एक्स सर्विस कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन फीस के भुगतान से छूट दी गई है। बता दें, एक बार जमा करने के बाद  आवेदन फीस किसी भी परिस्थिति में वापस नहीं की जाएगी। ।

कैसे होगा सिलेक्शन

आवेदन करने के बाद सभी पदों के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) और पसर्नल इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। पहले चरण की परीक्षा 100 मार्क्स के लिए आयोजित की जाएगी। दूसरे चरण में पसर्नल इंटरव्यू  होगा। स्क्रीनिंग और सिलेक्शन उम्मीदवारों की ओर से दिए गए डिटेल्स के आधार पर होगा। इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती वह जो भी डिटेल्स दें वह सही और सटीक होनी चाहिए।

 

Virtual Counsellor