DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ntaicar.nic.in , NTA ICAR admit card 2019: प्रवेश पत्र जारी होने की डेट बदली

tet exam

NTA ICAR Admit Card 2019: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने आईसीएआर ऑल इंडिया एंट्रेंस एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड जारी होने के शेड्यूल में बदलाव किया है। पहले एडमिट कार्ड 10 जून तक जारी किए जाने थे। लेकिन अब ये 17 जून को जारी किए जाएंगे। आईसीएआर (इंडियन काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चरल रिसर्च) ने एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में यूजी, पीजी, पीएचडी कोर्सेज और जेआरएफ/एसआरएफ जैसी परीक्षाएं आयोजित करने का जिम्मा एनटीए (नेशनल टेस्टिंग एजेंसी) को सौंप रखा है। 

एनटीए ने आवेदकों को गलत फोटो, अंगूठे का निशान और हस्ताक्षर सही करने के लिए 8 जून शाम 5 बजे तक का समय दिया था। लेकिन बड़ी संख्या में आवेदकों ने अपनी फोटो, हस्ताक्षर आदि में सुधार नहीं किया था जिसके बाद एनटीए ने सुधार के समय को और आगे बढ़ा दिया। अब आवेदक 14 जून शाम 5 बजे तक फोटो, अंगूठे का निशान और हस्ताक्षर अगर गलत हो गया है तो इसमें सुधार कर सकते हैं। 

सुधार का समय बढ़ाए जाने के कारण एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख को भी आगे बढ़ाना पड़ा। अब एडमिट कार्ड 17 जून को जारी किया जाएगा। 

एग्जाम (ICAR AIEEA - UG, ICAR-AIEEA - PG & ICAR-AICE-JRF/SRF - PGS) का आयोजन पहले से तय तिथि 1 जुलाई 2019 को ही किया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NTA ICAR UG PG JRF SRF admit card to release on 14 June