ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरNIT Silchar Recruitment 2021: नॉन-टीचिंग स्टाफ के 55 पदों पर भर्तियां, देखें डिटेल्स

NIT Silchar Recruitment 2021: नॉन-टीचिंग स्टाफ के 55 पदों पर भर्तियां, देखें डिटेल्स

NIT Silchar Recruitment 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सिलचर (NIT Silchar) ने विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। एनआईटी सिलचर की इस भर्ती में आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी...

NIT Silchar Recruitment 2021: नॉन-टीचिंग स्टाफ के 55 पदों पर भर्तियां, देखें डिटेल्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 13 Jun 2021 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

NIT Silchar Recruitment 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी सिलचर (NIT Silchar) ने विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। एनआईटी सिलचर की इस भर्ती में आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन दे सकते हैं। अभ्यर्थी को एक निर्धारित प्रारूप में आवेदन करने हैं साथ ही संबंधित दस्तावेज भी अपलोड करने हैं।

ऑनलाइन आवेदन करने के बाद अभ्यर्थियों को दस्तावेजों की स्कैन्ड कॉपियां भी आवेदन फॉर्म के साथ हस्ताक्षर करने के बाद nfapt_21@nits.ac.in पर ई-मेल करनी होंगी। ई-मेल के सब्जेक्ट में "(पद का नाम) पद के लिए आवेदन: आवेदक का नाम" लिखना होगा।

लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के दौरान अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म के साथ ही संबंधित दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रतियां भी ले जानी होंगी। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि आवेदन की अंतिम तिथि 2 जुलाई है। रिक्तियों की कुल संख्या 55 है।

रिक्तियों का विवरण : एनआईटी सिलचर ने जिन पदों के लिए आवेदन मांगे हैं उनमें रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार, लाइब्रेरियन, मेडिकल ऑफिसर, हिन्दी ऑफिसर, जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर और सीनियर असिस्टेंट के पद प्रमुख हैं।


अधिक जानकारी के लिए देखें भर्ती नोटिफिकेशन -NIT Silchar recruitment 2021 Notification

 

 

Virtual Counsellor