ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ करियरNIT Kurukshetra Recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के 99 पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल्स

NIT Kurukshetra Recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के 99 पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल्स

NIT Kurukshetra Faculty Recruitment 2022: एनआईटी कुरुक्षेत्र फैकल्ट के पदों पर भर्ती करने जा रहा है। योग्य अभ्यर्थी एनआईटी कुरुक्षेत्र की इस भर्ती में आवेदरन करने के इच्छुक अभ्यर्थी 5 सितंबर 2022 से प

NIT Kurukshetra Recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के 99 पदों पर भर्ती, देखिए डिटेल्स
Alakha Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 12 Aug 2022 05:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

NIT Kurukshetra Faculty Recruitment 2022: नेशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनआईटी कुरुक्षेत्र ने फैकल्ट के पदों पर भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। एनआईटी कुरुक्षेत्र की असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी एनआईटी कुरुक्षेत्र की वेबसाइट nitkkr.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रखें  कि आवेदन की लास्ट डेट 5 सितंबर 2022 है।

एनआईटी कुरुक्षेत्र के इस भर्ती अभियान के तहत संस्थान में कुल 99 पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। अभ्यर्थियों को सलाह है  कि आवेदन करने से पहले पूरा भर्ती नोटिफिकेशन/विज्ञापन जरूर देख लें। आगे देखिए आवेदन योग्यता, आवेदन शर्तें व नोटिफिकेशन- 

आवेदन योग्यता :
जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हों वे उन्हें पीएचडी करने के बाद 3 साल का अनुभव होना जरूरी है। या रिसर्च  के बाद कुल 6 साल का अध्यापन का अनुभव हो। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी पूरा भर्ती विज्ञापन देख सकते हैं।

आवेदन शुल्क :
इस भर्ती  के लिए अभ्यर्थियों को 1000 रुपए का आवेदन शुल्क जमा कराना होगा जोकि नॉन रिफंडएबल होगी। एससी-एसटी और दिव्यांगों के लिए 500 रुपए। आवेदन शुल्क ऑनलाइन  मोड से ही जमा कराया जा सकेगा।

NIT Kurukshetra Detailed Notification

अभ्यर्थियों को आवेदन करने में कोई दिक्कत हो या कोई प्रश्न हो तो वे एनआईटी  को recruitment@nitkkr.ac.in पर ई-मेल कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऊपर दिया नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

epaper