ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News करियरNIFT recruitment 2024: निफ्ट पटना में ग्रुप सी के पदों पर 30 भर्तियां

NIFT recruitment 2024: निफ्ट पटना में ग्रुप सी के पदों पर 30 भर्तियां

NIFT recruitment 2024:नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी  (NIFT) पटना ने ग्रुप सी पदों की 30 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वो आधिकारिक वेबसाइट www

NIFT recruitment 2024: निफ्ट पटना में ग्रुप सी के पदों पर 30 भर्तियां
Anuradha Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Feb 2024 10:46 AM
ऐप पर पढ़ें

NIFT पटना recruitment 2024: नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी  (NIFT) पटना ने ग्रुप सी पदों की 30 रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वो आधिकारिक वेबसाइट www.nift.ac.in पर जाकर आ‌वेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिकी तारीख 27 मार्च है। आपको बता दें कि इस भर्ती अभियान के जरिए एडमिनिस्ट्रेटिव, टेक्निशियन के पदों पर भर्ती की जा रही है। जो लोग आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें आधिकारिक वेबसाइट पर अच्छे से नोटिफिकेशन पढ़ना चाहिए।

पदों के बारे में

इस भर्ती के माध्यम से  ग्रुप सी के 30 रिक्त पदों को भरा जाएगा। पदों के नाम इस प्रकार हैं।

एडमिनिस्ट्रेटिव
एडमिनिस्ट्रेटिव पदों के लिए टेक्निशियन
टेक्निशियन

 चयन प्रक्रिया: निफ्ट पटना भर्ती 2024में  चयन के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा और स्किल्स टेस्ट / योग्यता परीक्षा में शामिल होना होगा। उम्मीदवारों का चयन पूरी तरह से योग्यता सूची के आधार पर होगा। मेरिट लिस्ट लिखित-परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर तैयार की जाएगी।

आवेदन फीस
निफ्ट पटना भर्ती 2024 आवेदन शुल्क: आपको बता दें कि इन पदों पर आवेदन के लिए आवेदन शुल्क ₹590 है। उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क एनआईएफटी के पक्ष में पटना को पे करते हुए डिमांड ड्राफ्ट में जमा करना होगा। 

निफ्ट पटना भर्ती 2024: आवेदन कैसे करें
उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करना होगा। 
दिए गए फॉर्मेट में आवेदन निदेशक, राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थान, निफ्ट कैंपस, मीठापुर फार्म, पटना - 800001 बिहार पता लिखकर लिफाफे पर "__________________________ के पद के लिए आवेदन" लिखा होना चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता
इन सभी पदों पर शैक्षणिक योग्यता अलग- अलग हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है वह
शैक्षणिक योग्यता से संबंधित पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें