ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News करियरNHAI ने ज्वाइंट एडवाइजर के पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे भरना है फॉर्म

NHAI ने ज्वाइंट एडवाइजर के पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे भरना है फॉर्म

NHAI Recruitment 2024: नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) ने ज्वाइंट एडवाइजर के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक आवेदक आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in पर जा सकते हैं।

NHAI ने ज्वाइंट एडवाइजर के पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे भरना है फॉर्म
Priyanka Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

NHAI Recruitment 2024: नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) ने  ज्वाइंट एडवाइजर के पदों पर वैकेंसी निकाली है। अगर आप लंबे समय से सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। जो इस पद के लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 19 जून 2024 निर्धारित की गई है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती से जुड़ी जानकारी पढ़ लें, उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू करें।

जानें- भर्ती और शैक्षणिक योग्यता के बारे में

नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) ने  ज्वाइंट एडवाइजर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिन उम्मीदवारों ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रुप साइंस टॉपिक में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की हो। वहीं यदि कोई अधिकारी हॉर्टिकल्चर, सोशल फॉरेस्ट्री, एग्रीकल्चर, या वन विभाग से इस्तीफा देता है, तो उसके पास एक्सपीरियंस है, तो  न्यूनतम शैक्षिक योग्यता की आवश्यकता नहीं है। शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने की सलाह दी जाती है।

NHAI Recruitment 2024: यहां देखें आधिकारिक नोटिफिकेशन

NHAI- डायरेक्ट आवेदन करने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

उम्र सीमा

 इस NHAI भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। यदि है तो वे आवेदन करने के लिए एलिजिबल नहीं माने जाएंगे।

जानें- जरूरी तारीख

नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) ने ज्वाइंट एडवाइजर के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर गई है।  फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 19 जून 2024 को शाम 6:00 बजे तक आधिकारिक वेबसाइट www.nhai.gov.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। बता दें, फॉर्म केवल ऑनलाइन ही भरा जाएगा।

एनएचएआई भर्ती 2024 के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन के तहत, उम्मीदवारों को कोलकाता, लखनऊ और जबलपुर में तैनात किया जाएगा। बता दें, एनएचएआई भर्ती 2024 के लिए नियुक्ति की अवधि पहली बार 2 साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएगी, जिसके बाद उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर एक साल के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है।

Virtual Counsellor